Wednesday , December 7 2022

दोनों मृतक लड़कियों का अंतिम संस्कार शांतिपूर्वक सम्पन्न, कमिश्नर और आई जी के अलावा भारी पुलिस बल की रही तैनाती

लखनऊ/उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव हत्याकांड में मृत मिली दोनों लड़कियों का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों लडकियों के शव को दफनाया गया है। बता दें, अंतिम संस्कार से पहले गांव में भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया था। पूरे गांव को भी पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है। इस हत्याकांड में एक लड़की अभी भी अस्पताल में जंग लड़ रही है। दूसरी ओर जानकारी मिली है कि आज अस्पताल की तरफ से जिंदगी की जंग लड़ रही लड़की की हालत पर ताजा अपडेट दिया जा सकता है।

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

उन्नाव कांड में यूपी पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। मृत दोनों लड़कियों की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी गुरुवार को सामने आई। रिपोर्ट के मुताबिक, इनकी मौत किसी तरह का जहरीला पदार्थ देने से हुई है हालांकि ये पदार्थ क्या था, इसकी जानकारी मिलनी अभी बाकी है। उन्नाव पुलिस की ओर से मामले जांच करने के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामाल ?

बता दें कि उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत पाठकपुर के मजरे बबुरहा में इसी बुधवार को दोपहर 3:00 बजे के करीब बुआ और भतीजी खेत में पशुओं के लिए हरा चारा लेने गई थीं, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटीं। काफी देर इंतजार के बाद परिजन लड़कियों को खोजने के लिए निकले। परिजनों के मुताबिक खेत में तीनों लड़कियां कपड़े से बंधी मरणासन्न हालत में मिली थी। तीनों के मुंह से झाग निकल रहा था। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो दो मृत निकलीं, जबकि तीसरी की हालत अभी भी हमभीर बनी हुई है।

राजनीति गर्म

वहीं इस मामले लगातार राजनीतिक बयानबाजी भी हो रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सपा नेता अखिलेश यादव, बसपा नेता मायावती ने इस मसले को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा देने की मांग की है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.