Monday , May 17 2021

बागपत में चाट के लिए दो गुट हुए खून के प्यासे: जमकर चले लाठी-डंडे-रॉड, 8 गिरफ्तार, 12 घायल

बागपत/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बागपत से एक बेहद ही हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है। बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र में दो चाट की दुकान चलाने वालों की बीच जमकर लाठी-डंडे चले हैं। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन चाट स्टॉल वालों ने एक दूसरों को पाइप और डंडों से जमकर पीटा। इस दौरान भरे बाजार में लोग तमाशबीन बने देखते रहे। दोनों पक्षों के बीच झगड़ा एक ग्राहक को दूसरे दुकानदार द्वारा बुलाए जाने के बाद शुरू हुआ।

पुलिस ने बताया कि, जिले के बड़ौत कस्बे के अतिथि भवन बाजार इलाके में नव दुर्गा व दुर्गा के नाम से पास-पास ही दो चाट की दुकान है। सोमवार (फरवरी 22, 2021) की दोपहर कुछ ग्राहक चाट खाने पहुँचे थे। दोनों दुकानदार ग्राहकों को बुलाने लगे। एक दुकानदार जबरन ग्राहकों को अपनी दुकान पर लेकर चला गया। इसी बात को लेकर दोनों दुकानदारों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। पहले दोनों में गाली-गलौच होती रही, इसके बाद एक पक्ष हिंसक हो गया। जिसके बाद दो चाट दुकानों के दुकानदारों और श्रमिकों के बीच जमकर मार पीट हुई।

दोनों पक्षों के बीच बीच सड़क पर लगभग 20 मिनट तक लड़ाई होती रही। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरो के डंडों और रॉड से जमकर पीटा। सरेआम बाजार में लाठी-डंडे चलने से भगदड़ मच गई। दुकानों के शटर बंद हो गए। अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान काफी देर तक लोग एक दूसरे पर डंडे बरसाते रहे। वहीं इस दौरान दर्जनों लोग सड़कों पर मूक दर्शक बने इस घटना को देखते रहे।

बागपत पुलिस ने कहा कि झड़प में 12 लोग घायल हुए हैं और आठ को गिरफ्तार किया गया है। हालाँकि, लड़ाई में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी। इस दौरान पास ही खड़े किसी शख्स ने मोबाइल में इस पूरी घटना को कैद कर लिया। घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति