Friday , March 29 2024

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को गिफ्ट किया आलीशान घर, 56 करोड़ है कीमत, देखें INSIDE तस्वीरें

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत चर्चित सेलिब्रिटी कपल्‍स में से एक हैं । शाहिद और मीरा दोनों ही अलग परिवेश से आते हैं, मीरा शाहिद से उम्र में छोटी भी हैं । लेकिन अरेंज मैरिज के बावजूद इस कपल ने एक दूसरे साथ जितनी अच्‍छी बॉन्डिंग क्रिएट की है वो काबिल-ए-तारीफ है । शाहिद और मीरा मुंबई में एक खूबसूरत आलीशान घर में रहते हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने ये घर अपनी पत्‍नी को तोहफे में दिया है ।

शाहिद और मीरा का आलीशान घर

शाहिद कपूर और मीरा अपने घर की तस्‍वीरें अकसर शेयर करते रहते हैं । दोनों कई बार घर के अलग-अलग हिस्‍सों से अपनी तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं । शाहिद और मीरा को अपना टैरेस बहुत पसंद हे, यहां से वो अपनी तस्‍वीरें काफी शेयर करते हैं । घर के अंदर की बात करें तो इसका इंटीरियर लाजवाब है । मीरा घर के अंदर से भी अपनी कई तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । जिनमें घर की सजावट साफ नजर आती है ।

खूबसूरत फ्लोरिंग

मीरा और शाहिद के घर की फ्लोरिंग वुडन है, ये घर को डिसेंट और शानदार लुक देती है । इनका घर सी फेसिंग है. ऐसे में घर की छत से समंदर का नजारा साफ दिखाई देता है । तस्वीरें बता रही हैं शाहिद और मीरा का घर किसी फाइव स्‍टार होटल व्‍यू से कम नहीं । घर में शानदार पेंटिंग और फर्नीचर भी हैं । घर के अंदर और बाहर ग्रीनरी का भी ध्‍यान रखा गया है ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch