Thursday , February 25 2021

3-3 एक्टरों से दिल लगाने के बाद भी रवीना टंडन को मिला था धोखा, इनकी वजह से की थी सुसाइड की कोशिश!

नाइनटीज की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन की शादी की आज 17वीं सालगिरह है, उन्होने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से 22 फरवरी 2004 को उदयपुर पैलेस में बड़ी धूमधाम से शादी की थी, शादी के दौरान रवीना मंडप में 100 साल पुरानी डोली में पहुंची थी, ये वही डोली थी, जिसमें मेवाड़ की रानी को लाया गया था, अनिल थडानी से शादी से पहले रवीना टंडन का 3-3 एक्टर के साथ जबरदस्त अफेयर चला, हालांकि तीनों ने ही उन्हें धोखा दिया, रवीना का अक्षय कुमार, अजय देवगन और सनी देओल के साथ अफेयर खूब सुर्खियों में रहा था।

अजय देवगन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन से प्यार में मिले धोखे का बाद रवीना ने सुसाइड तक करने की कोशिश की थी, हालांकि अजय ने उस दौरान एक बयान में साफ कहा था कि रवीना पब्लिसिटी पाने के लिये ये सब कर रही हैं। बताया जाता है कि फिल्मों में काम करते-करते अजय उनके करीब पहुंच गये थे, उस दौरान दोनों के अफेयर की जबरदस्त चर्चा रही, हालांकि दोनों का अफेयर लंबा नहीं चला, क्योंकि अजय की जिंदगी में रवीना के साथ करिश्मा कपूर ने भी एंट्री मार ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक जब करिश्मा अजय की जिंदगी में आई तो उस समय अजय रवीना को डेट कर रहे थे, लेकिन करिश्मा की तरफ आकर्षित अजय ने रवीना को बीच रास्ते में छोड़ दिया, अजय को लेकर करिश्मा और रवीना के रिश्तों में तनाव आ गया था, जिसके बाद रवीना ने अपनी जान लेने की कोशिश की थी, और वो डिप्रेशन में चली गई थी, रवीना ऐसा इसलिये की थी, क्योंकि वो अजय को खुद से दूर नहीं देखना चाहती थी, वहीं अजय देवगन ने साफ कहा था कि रवीना का सुसाइड अटेंप्ट सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट था।

अक्षय कुमार की एंट्री

अजय देवगन के मिले धोखे के बाद रवीना की जिंदगी में अक्षय कुमार की एंट्री हुई, दोनों का अफेयर मोहरा की शूटिंग के दौरान शुरु हुआ, इतना ही नहीं रवीना ने तो एक इंटरव्यू में ये कह दिया था, कि उन्होने अक्षय के साथ मंदिर में सगाई भी कर ली है। 1996 में रिलीज फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय-रवीना के साथ रेखा ने भी काम किया, फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय रेखा के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी, इस बीच अक्षय ने शिल्पा शेट्टी के साथ भी फिल्में की, और वो रवीना के साथ शिल्पा को भी डेट करने लगे, जब ये बात रवीना को पता चली, तो उनका दिल टूट गया, उन्होने अक्षय से रिश्ता तोड़ लिया। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि अक्षय़ अपनी हर प्रेमिका को एहसास कराते हैं कि वो उसे सबसे ज्यादा चाहते हैं।

सनी देओल से रिश्ता

रवीना सनी देओल की दीवानी थी, सनी उनकी जिंदगी में तब आये, जब वो अक्षय से अलग हुई थी और दुखी थी, कहा जाता है कि अक्षय से ब्रेकअप के बाद उन्हें सनी पाजी ने सहारा दिया, दोनों का प्यार फिल्म जिद्दी के दौरान परवान चढा, लेकिन दोनों अपने रिश्तों को लेकर कभी खुलकर बात नहीं कर सके, सनी पहले से शादीशुदा थे, पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे। फिर रवीना के पति अनिल थडानी ने अपनी पहली पत्नी नताशा को तलाक देकर एक्ट्रेस से शादी की थी, उनका अफेयर तब शुरु हुआ, जब अनिल थडानी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर का काम किया करते थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति