Monday , April 19 2021

बढ़ती तेल कीमतों के खिलाफ ममता बनर्जी की ई-बाइक रैली, गले में लटकाया महंगाई का पोस्टर

कोलकाता। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क पर उतर आईं. सीएम ममता ने आज कोलकाता में ई-बाइक रैली निकाली. कोलकाता मेयर फिरहाद हकीम के ई-बाइक पर पीछे बैठीं ममता बनर्जी ने गले में महंगाई का पोस्टर लटकाया. हरीश चटर्जी स्ट्रीट से लेकर राज्य सचिवालय नबन्ना तक यह ई-बाइक रैली निकाली गई.

नबन्ना पहुंचने पर सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल और कोयले की बढ़ती कीमतों के कारण देश बैकफुट पर जा रहा है, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह जिम्मेदार हैं. वे नेताजी, सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम पर बने स्टेडियम का नाम बदल रहे हैं, बहुत खेद है, वे किसी दिन देश का नाम भी बदल सकते हैं.

इस दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे (बीजेपी) हर दिन रसोई गैस और डीजल की कीमतें बढ़ा रहे हैं, यह चिंता का विषय है, केंद्र सरकार केवल कुछ दिनों के लिए कीमतों को कम करेगी, जब चुनाव होने वाले होंगे.

आपको बता दें कि देश में पेट्रोल और डीजल की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है. कई शहरों में पेट्रोल 100 रुपये के पार हो गया है. आज कोलकाता में पेट्रोल 91.12 रुपये और डीजल 84.19 रुपये लीटर है. पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमत से हर तरफ से यह आवाज उठ रही है कि सरकार इस पर लगने वाले भारी टैक्सेज में कटौती करे.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति