Friday , May 7 2021

दिल्लीः फाइव स्टार होटल में मॉडल के साथ रेप, पीड़िता ने दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक मॉडल युवती के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. लड़की ने थाने जाकर मामले की शिकायत दी. जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में 22 साल की एक लड़की ने रेप की शिकायत दी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. लड़की मॉडलिंग करती है. पुलिस को दी गई तहरीर में लड़की ने बताया कि मुम्बई से उसका एक पुराना जानकार दिल्ली आया था.

यहां आने के बाद उसने लड़की को मिलने के लिए खान मार्किट बुलाया. लड़की का आरोप है कि वो उसे वहां से एक फाइव स्टार होटल में ले गया और वहां पर उसने लड़की के साथ गलत हरकत की. इतना ही नहीं उस आरोपी ने पीड़ित लड़की को धमकाया भी था.

इस घटना के बाद वो लड़की सीधे पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. जानकारी के मुताबिक लड़का अपने पिता और दूसरे रिश्तेदार के साथ दिल्ली आया था और यहां वो सबके साथ रुका था. लेकिन बाद में उसने अलग से होटल में एक कमरा बुक किया और लड़की को उस कमरे में ले गया.

शिकायत के अनुसार लड़की ने बताया कि 30 जनवरी को आरोपी ने उसे मैसेज किया था और कहा था कि वो एक शादी में दिल्ली आएगा, तब वो उसे मिलेगा. फिर 20 फरवरी की सुबह 5 बजे आरोपी ने मैसेज किया और मिलने के लिए उसे अपने दोस्त के घर बुलाया लेकिन लड़की ने मना कर दिया.

पीड़िता के वकील ने बताया कि 22 साल की पीड़िता ने साउथ मुम्बई के लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी लड़के को ढूंढ रही है. लड़की का मेडिकल हुआ है. और पुलिस ने उसका स्टेटमेंट भी दर्ज कर लिया है. वकील के मुताबिक आरोपी लड़के की फैमिली बड़ी है. इन दोनों की पहले जान पहचान थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति