Monday , April 19 2021

करीना ने किया था प्रपोज, दिन-रात किए SMS तब माने शाहिद, लेकिन इस कारण अधूरी रह गई प्रेम कहानी

बॉलीवुड में शाहिद और करीना की प्रेम कहानी अकसर चर्चा में रहती है, इस खूबसूरत कपल ने कभी खुद एक साथ होने की बात सबके सामने कही थी । लेकिन फिर जैसे इस रिश्‍ते को किसी की नजर लग गई । दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं । हालांकि आज ये दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं, दोनों ही अब दो-दो बच्‍चों के पैरेंट भी बन चुके हैं । लेकिन फैंस के लिए अब भी इनका एक साथ दिखना एक्‍साइटमेंट की वजह रहता है । आगे आपको बताते हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्‍या हो गया था जिसकी वजह से बात बने-बनते बिगड़ गई ।

2004 से शुरू हुई लव स्‍टोरी

दोनों की प्रेम कहानी 2004 से शुरू हुई, करीना तब बॉलीवुड की सफल एक्‍ट्रेसेज में से एक थीं । करीना और शाहिद एक साथ फिदा नाम की फिल्‍म में काम कर रहे थे । शाहिद ने तब इंडस्‍ट्री में कदम रखा ही था । दोनों पहली बार इसी फिल्म के सेट पर मिले थे, खास बात ये कि करीना ने ही शाहिद कपूर को पहले प्रपोज़ किया था। एक इंटरव्यू में करीना ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि कई बार फोन और मेसेजेज करने के बाद शाहिद ने उनका प्रपोजल माना।

फिल्‍म रही फ्लॉप, लेकिन लव स्‍टोरी चल पड़ी
ये फिल्‍म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई रीयल लाइफ में दोनों के प्यार के किस्से काफी मशहूर रहे । दोनों की साथ में तस्‍वीरों से लेकर कुछ सीक्रेट फोटोज भी मीडिया में आने लगे थे । लेकिन दोनों के रिश्तों में खटास तब आनी शुरु हुई जब दोनों जब वी मेट में काम कर रहे थे। साल 2006 में जब वी मेट की शूटिंग शुरु होने से पहले दोनों के बीच सबकुछ ठीक था लेकिन शूटिंग खत्म होते-होते दोनों एक दूसरे से अलग होने का मन बना चुके थे ।
अलग-अलग गाड़ी से आने लगे थे सितारे

फिल्म से जुड़े लोग बताते हैं कि सेट पर दोनों के बीच बातचीत बहुत कम होने लगी थी । फिल्‍म के आखिरी शूटिंग तक तो दोनों अलग-अलग गाड़ियों से आने लगे थे । तब कहा जा रहा था कि अमृता राव से शाहिद की नजदीकी इस अलगाव का कारण थी जबकि वहीं करीना की भी सैफ से नजदीकियां बढ़ रही थीं । करीना और शाहिद के अलग होने की पुष्टि तब हुई जब साल 2007 में लैक्‍मे फैशन वीक में करीना सैफ के साथ नजर आईं।

करीना ने इंटरव्‍यू में कही थी ऐसी बात
करीना ने कुछ सालों पहले शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा – ‘भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।” उन्‍होने कहा कि उनकी असल जिंदगी और गीत की जिंदगी में काफी चीजें एक जैसी हो रही थी। उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ।’ करीना कपूर ने बताया कि फिल्म ‘जब भी मेट’ और ‘टशन’उनकी लाइफ की सबसे खास फिल्में रही हैं । ‘जब भी मेट’ ने जहां उनके करियर को बदलदिया तो वहीं टशन के सेट पर वो सैफ अली खान से मिली । करीना ने बताया कि – ‘टशन के वक्त मैं ज्यादा उत्साहित थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति