Sunday , April 18 2021

नोंकझोंक के बाद खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से मांग ली माफी, कहा- वो बेवफा नहीं हो सकती

भोजपुरी एक्‍टर और सिंगर खेसारी लाल यादव फैंस के बीच खासे पॉपुलर हैं, इनकी और काजल राघवानी की जोड़ी चर्चा में रहती है । दोनों के कई – कई म्यूजिक वीडियोज हैं सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं । हालांकि इन दिनों दोनों की लड़ाई चर्चा में है। दोनों ने एक दूसरे को मीडिया के सामने खूब सुनाया है, एक दूसरे को धोखा देने के आरोप लगाए हैं । लेकिन अब लगता है खेसारी इस लड़ाई का अंत करना चाहते हैं ।

खेसारी ने मांगी माफी

दरअसल खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से माफी मांग ली है। एक इंटरव्यू में खेसारी ने कहा कि, काजल अच्छी कलाकार हैं, काजल आज भी मेरी दोस्त हैं, कल भी रहेंगी। एक जगह रहने पर तो भाई-भाई में लड़ाई हो जाती है। मैं उनके साथ काम करने वाला हूं, अभी भी कर रहा हूं। वो बेवफा नहीं हो सकतीं। मैंने उन्हें कोई धोखा नहीं दिया है।

मैंने गलती की है … अब नहीं करूंगा

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा- मैंने गलती से कह दिया था कि मैं काजल के साथ काम नहीं करूंगा, मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। मैं मस्तीखोर इंसान हूं। मैं थोड़ा इमोशनल हूं तो कभी-कभी कुछ बोल जाता हूं। काजल ने बिहारी दर्शकों के लिए काफी काम किया है। हम आगे भी साथ मिलकर काम करेंगे।

काजल का बयान

आपको बता दें इससे पहले काजल राघवानी ने कहा था, “आज मैं जिस मुकाम पर हूं, वो मैंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है। मुझे खेसारी लाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन खेसारी लाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है। जबकि, ऐसा कुछ नहीं है।”जिाके बाद अब खेसारी ने भी बयान दिया, उन्‍होंने कहा था कि – जुबानी जंग बंद करिए, काम पर ध्यान दीजिए। उन्होंने कहा- ‘आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही नजर आता है। आपके पास अपना कोई मुद्दा नहीं है खेसारी के अलावा।’ मेरे जितना काम करके दिखाओ। अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो?  जैसा बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति