Sunday , April 18 2021

सोनम कपूर ने पूछा इंडिया में कब लगेगी कोविड वैक्सीन? हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने ये लिखा

देश में कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है, देश के कई राज्‍यों में इसकी नई लहर ने परेशानी बढ़ा दी है । मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं । वहीं दूसरी ओर कोविड 19 वैक्सीन भी तेजी से लगाई जा रही है, कोरोना वॉरियर्स को वैक्‍सीन लगने के बाद अब वैक्सीन के दूसरे चरण में 1 मार्च से 60 साल और इससे ज्यादा की उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन शुरू किया जाना है । केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने बुधवार को इससे संबंधित जानकारी दी थी, इस बीच सोनम कपूर चर्चा में आ गई हैं ।

सोनम ने किया ये सवाल?

दरअसल इन सब के बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन के बारे में सवाल किया है । सोनम ने लिखा है – ‘क्या कोई मुझे समझा सकता है कि हमारे ग्रैंडपेरेंट्स और पेरेंट्स भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और ये कब उपलब्ध है? मैं बहुत कंफ्यूज हूं? हर किसी से अलग चीज सुनने को मिल रही है. मैं वास्तव में उनके लिए ये चाहती हूं.’

सोनम को किया ट्रोल

इस ट्वीट के लिए सोनम कपूर ट्रोल की जा रही हैं । कई लोग उन्‍हें सरकारी साइट पर चेक करने की सलाह दे रहे हैंख्‍ तो वहीं कुछ ने उन्‍हें न्यूज देखने की सलाह दी हैं । वहीं कुछ लोगों ने प्रकाश जावडेकर के द्वारा की गई अनाउंसमेंट के बारे में उन्हें बताया है । लेकिन ज्‍यादातर लोग उन्‍हें ट्रोल ही कर रहे हैं । आगे जानें कुछ ऐसे ही रिएक्‍शन ।

यूजर्स ने क्‍या लिखा

एक यूजर ने लिखा – आपके फोन में गूगल नहीं है क्या? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- जब आप हर किसी से अलग-अलग बातें सुन रही हैं तो क्या आपने इसे ट्विटर पर अलग-अलग चीजें सुनने के लिए पोस्ट किया है? एक और यूजर ने लिखा – आपको न्यूज पेपर पढ़ना चाहिए और सरकारी प्लान के बारे में जानकारी होनी चाहिए । वहीं एक और ने लिखा- कॉमनसेंस का इस्तेमाल करिए और ऑफिशियल साइट पर जाइए। कुल मिलाकर सोनम को जानकारी के नाम पर लोगों के जमकर ताने मिले हैं । सोनम की पोस्‍ट अकसर ट्रोल होती हैं, उनके नेपोकिड होने की वजह से उन पर निधाना साधने में लोग पीछे नहीं रहते ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति