Monday , April 19 2021

मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ के बाहर मिली संदिग्ध कार, 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद

मुंबई। देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई हैं. संदिग्ध कार मिलने की सूचना के बाद मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता के अलावा एटीएस की टीम भी पहुंच गई है. एटीएस आतंकी एंगल पर जांच कर रही है.

मुकेश अंबानी के घर के बाहर 20 जिलेटिन की छड़ों के साथ एक संदिग्ध एसयूवी कार मिली है. स्कॉर्पियो की एसयूवी को आज गुरुवार को मुंबई के पेडर रोड स्थित अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के पास देखा गया.

संदिग्ध कार मिलने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया जिसके बाद कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और गाड़ी की जांच शुरू कर दी. मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता ने मौके पर पहुंचकर कार की जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान बम निरोधक दस्ता को गाड़ी के अंदर से जिलेटिन की कई छड़ें मिलीं, जिसके बाद डॉग स्क्वायड को भी घटनास्थल पर भेजा गया.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास के पास जिलेटिन की एक कार मिली है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जांच कर रही है.

घटनास्थल का दौरा करने वाले मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जिलेटिन छड़ें मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि गाड़ी के अंदर जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं.

फिलहाल जांच मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है, हालांकि एटीएस के अधिकारी भी जांच कर रहे हैं कि कोई आतंकी एंगल तो नहीं है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति