Sunday , April 18 2021

शापिंग मॉल में चोरी करते पकड़ाया सिपाही, वर्दी के नीचे पहनी थी शर्ट, जानें कैसे खुली पोल

लखनऊ। हुसैनगंज स्थित वीमार्ट में वर्दी पहनकर खरीदारी करने गए सिपाही को कपड़ा चोरी कर निकलते हुए कर्मचारियों ने पकड़ लिया। आरोपित सिपाही की कर्मचारियों ने जमकर पिटाई कर दी। इंटरनेट मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद उच्चाधिकारी हरकत में आए और सिपाही को निलंबित कर दिया गया।

हुआ यूं कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आदेश कुमार खरीदारी के बहाने वीमार्ट में गया था। कुछ देर तक इधर उधर टहलने के बाद वह ट्रायल रूम में चला गया। आरोप है कि आरोपित सिपाही ने तीन शर्ट पहनकर ऊपर से वर्दी पहन ली और बाहर निकलने लगा। इसी बीच गेट पर लगा सायरन बज गया। गार्ड ने सिपाही को रोक लिया। इस दौरान कई कर्मचारी वहां एकत्र हो गए। चेकिंग के दौरान पता चला कि सिपाही कपड़े चोरी कर ले जा रहा था।

इसके बाद कुछ लोगों ने सिपाही की पिटाई कर दी। इसका वीडियो बनाकर लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। गुरुवार को वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही को निलंबित करने के आदेश दिए गए। इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट के मुताबिक सिपाही और वीमार्ट के कर्मचारियों ने आपस में समझौता कर लिया था। सिपाही ने कपड़े के रुपये जमा कर रशीद कटवा ली थी और वापस चला गया था। सिपाही के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जाएगी। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। उधर, इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति