Saturday , July 24 2021

दिल्लीः गोद में बच्चा लेकर स्नैचर से भिड़ने वाली महिला की मौत, पुलिस ने दो को दबोचा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं थमती नजर नहीं आ रहीं. पुलिस प्रशासन के लाख दावों के बावजूद बदमाश बेखौफ होकर एक के बाद एक आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अब दिल्ली में स्नैचिंग की हिला देने वाली वारदात सामने आई है. गोद में दो साल के मासूम बच्चे को लेकर पैदल जा रही एक महिला पर स्नैचर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. चाकू के वार से जख्मी महिला को उपचार के लिए शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ ही देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया. वह आदर्श नगर इलाके की निवासी बताई जाती है. महिला की मौत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक आदर्श नगर इलाके की रहने वाली 25 साल की सिमरन कौर की शादी तीन साल पहले पंजाब के पटियाला में हुई थी. पटियाला से वह चंद रोज पहले ही मायके आई थी. बताया जाता है कि सिमरन आदर्श नगर के पास ही सनी बाजार के नाम से लगने वाले मार्केट से शॉपिंग करके घर वापस जा रही थी कि यह घटना हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक चोर ने महिला के गले से चेन खींचनी चाही लेकिन सफल नहीं हो सका. सिमरन ने अपने गले से चेन खींचने की कोशिश करने वाले चोर को पकड़ने का प्रयास किया.

पुलिस गिरफ्त में आया स्नैचर शेख फरदीन उर्फ डबल अंटा

पुलिस ने दो को दबोचा 
वहीं महिला की मौत के बाद पुलिस इस मामले के खुलासे में जुट गई. सीसीटीवी में स्नैचरों के चेहरे कैद हो चुके थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इनकी पहचान कर ली, जिसके बाद पुलिस ने  मोहम्मद अकीबुल उर्फ अटैची और शेख फरदीन उर्फ डबल अंटा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने ​बताया कि दोनों कुख्यात स्नैचर हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति