Friday , April 19 2024

तस्वीरें- एक दिन, तीन तस्वीर, मलाइका अरोड़ा ने सनडे को बना दिया फन डे!

सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर सितारों की बात करें, तो उनमें से एक नाम आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा का लिया जा सकता है, मलाइका कितनी पॉपुलर है, इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके करीब सवा करोड़ फॉलोवर्स हैं, अब संडे के दिन मलाइका की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है, जो आपका दिन बना देगी।

सुबह इस अंदाज में नजर आई
संडे की सुबह मलाइका अरोड़ा जब जॉगिंग को निकली तो कुछ इस अंदाज में नजर आई, मलाइका अकसर जिम योगा क्लासेज या जॉगिंग करती स्पॉट की जाती है। मलाइका 47 की हो चुकी हैं, लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस गजब की है, आज भी फिटनेस में वो 25 साल की लड़कियों को भी मात देती हैं।
सुबह-सुबह पोस्ट की ये तस्वीर

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संडे की सुबह ये तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने खुद को ड्रीमर बताया। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

प्रमोशनल तस्वीरें भी की शेयर

मलाइका अरोड़ा ने एक जूतों के ब्रैंड के प्रमोशन के लिये संडे को ये तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में भी मलाइका की फिट बॉडी देखने लायक है, लोग उनकी फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं, ये तीनों तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch