Thursday , April 18 2024

वीडियो- रकुलप्रीत हुई Oops मोमेंट का शिकार, हवा की वजह से सबके सामने शर्मिंदा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, रकुल जल्द ही बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं, रकुल इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जिसका इजहार वो सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं, इस फिल्म का नाम है मेडे, इन सबके बीच रकुल प्रीत अपने फैशन सेंस के लिये भी जबरदस्त चर्चा में रहती हैं, अब हाल ही में उनका समर लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन स्टाइलिश होने के साथ रकुल का ये लुक प्रॉब्लम का कारण भी बन गया है।

ऊप्पस मोमेंट

रकुलप्रीत सिंह अपनी इस ड्रेस की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होने से बाल-बाल बची, दरअसल रकुल हाल ही में लेमन यलो कलर की ड्रेस और डेनिम जैकेट में नजर आई थी, उन्होने अपने लुक को व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया था, लेकिन जैसे ही रकुल फोटोग्राफर्श को पोज देने के लिये रुकीं, उनके ड्रेस हवा में लहराने लगी। एक्ट्रेस ने हाथ से अपनी ड्रेस पकड़ते हुए जैसे-तैसे बात तो संभाल ली, लेकिन कैमरे की नजर से ये सब नहीं बच सका।

आकर्षक और खूबसूरत

हालांकि रकुल इस ड्रेस में बेहद आकर्षक और खूबसूरत लग रही थी, रकुल ने अपने बालों को खुला और काफी कम मेकअप में रखा था, इन सबके बीच उनके बैग की भी खूब चर्चा रही, जो उन्होने कैरी किया था, इस बैग की कीमत चर्चा का विषय बना हुआ है।

कितनी है कीमत

रकुल प्रीत सिंह ने Vintage Suede Bag कैरी किया था, जिसकी कीमत 80,956 रुपये है, ये बैग Yved Saint Laurent ब्रांड का है, वर्कफ्रंट की बात करें, Rakul Preetतो रकुल मेडे के अलावा सरदार का ग्रैंडसम में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके अलावा नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch