Sunday , April 18 2021

बचपन में झेला था यौन शोषण, अनुराग कश्यप की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, अधेड़ आदमी ने किया था गंदा काम!

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है, आलिया इस पोस्ट में अपनी आपबीती बता रही है, उन्होने बताया कि उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया गया था, लंबा-चौड़ा पोस्ट कर आलिया ने वो तमाम बातें भी शेयर की, जिसमें उन्होने अपनी उन तस्वीरों पर आये कमेंट्स को लेकर भी बात की, जिसमें वो अंडरगार्मेंट्स में दिखाई दी थी।

सोशल मीडिया पर साझा

अनुराग कश्यप की बेटी ने अपने मन की बात जिस तरह से सोशल मीडिया पर साझा की है, उसे देखकर तमाम लोग उनके समर्थन में आ खड़े हुए हैं, इतना ही नहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आलिया के पक्ष में बाते कही और उन्हें फुल सपोर्ट दिया है। आलिया ने बताया कि वो तस्वीरें पोस्ट करने के बाद उन्हें रेप तक की धमकियां मिली थी, इस बात पर अनुराग की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन, जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा जैसे स्टार किड्स ने उनका समर्थन किया है।

तनावपूर्ण रहे दिन

आलिया ने अपने पोस्ट में कहा बीते पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिये काफी तनावपूर्ण रहे, जब से मैंने लॉन्जरी पहने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की, मुझे बहुत घटिया और भद्दे कमेंट्स मिलने लगे, मैं बहुत सहम गई थी, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था, कई बार मैंने उन पोस्ट को डिलीट तक करने की सोचा, तो वही फिर मैंने इस बात को इग्नोर भी करने की कोशिश की, लेकिन सच ये है कि इस बारे में अब बात करना जरुरी हो गया है।

रेप कल्चर को बढावा

आलिया ने कहा क्योंकि इस तरह की चीजों से रेप कल्चर को बढावा मिलता है, जो कि हमारे देश और दुनिया की बाकी महिलाओं को प्रभावित करता है, हम उस देश के लोग हैं, जहां अपराध के बाद पीड़िता के लिये कैंडल मार्च निकाला जाता है, लेकिन जिंदा महिला की रक्षा नहीं की जाती, कड़वा सच ये है कि महिलाओं को सारी जिंदगी यही झेलना पड़ता है, मैंने बचपन से ही ऐसे ही घटिया कमेंट्स देखे हैं, बचपन में मैं इसकी शिकार हो चुकी हूं, एक अधेड़ उम्र के आदमी ने मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट किया था। उन्होने आगे लिखा, उनका कोई भी पोस्ट और ना ही वो खुद किसी को सेक्शुअल असॉल्ट करने वाले को बुलावा नहीं देती है, जिन्हें उनके ये पोस्ट पसंद नहीं है और वो उन्हें फॉलो ना करें, ये वो लोग हैं, जो मेरे कंटेंट को देखते हैं, कंज्यूम कर फिर ऐसी भद्दी बातें कह कर अब्यूज करते हैं, हर महिला का हक है वह मन मुताबिक कुछ भी कर सकती हैं, उसे बताने की जरुरत नहीं है कि उसे कब क्या कहना है क्या पहनना है, कैसे रहना है। आलिया के इस पोस्ट पर कल्कि ने लिखा, आपने ये बातें शेयर की मुझे आप पर नाज है, प्राउड ऑफ यू, तो वहीं जाह्नवी कपूर की बहन खुशी ने भी आलिया को सपोर्ट किया और उनका मनोबल बढाते हुए लिखा, आई लव यू, इसके अलावा मंदाना करीमी, अदिति भाटिया जैसे तमाम सेलेब्स ने भी आगे आकर उन्हें सपोर्ट दिया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति