Sunday , April 18 2021

आसिम के लिए हिमांशी ने तोड़ा था 9 साल का रिश्ता, अब दोनों के ब्रेकअप की चर्चा

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के बीच की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. बिग बॉस 13 से दोनों के बीच प्यार पनपा और एक खूबसूरत बॉन्डिंग बनी. भले ही बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के प्यार के चर्चे हर तरफ होते थे मगर हिमांशी और आसिम रियाज की बॉन्डिंग भी लोगों को काफी पसंद आती थी.

आसिम संग हिमांशी

मगर अब ऐसा लगता है कि आसिम और हिमांशी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें तो पहले भी आती रही हैं मगर इस बार मामला ज्यादा गंभीर नजर आ रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों का रिश्ता अब खत्म हो चुका है. लोग इतने दावे से जो इस बात को कह रहे हैं उसके पीछे एक ठोस वजह भी है.

हिमांशी संग आसिम

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर लिया है. इसके अलावा दोनों ने अपने अकाउंट्स से एक दूसरे संग खींची गई अपनी सभी तस्वीरों को भी हटा दिया है. इन सब दावों के मद्देनजर फैन्स ये मान रहे हैं कि कपल का करीब डेढ़ साल पुराना ये रिश्ता खत्म हो गया है. दोनों का ये रिश्ता बिग बॉस 13 के सीजन से शुरू हुआ था. हिमांशी ने आसिम के लिए अपना रोका भी तोड़ दिया था. बता दें आसिम संग रिश्ते से पहले हिमांशी चाउ नाम के शख्स संग 9 साल रिलेशन में रही हैं. दोनों का रिश्ता बिग बॉस में आसिम से हिमांशी की बढ़ती नजदीकी के कारण टूट गया था.

हिमांशी और आसिम

फैन्स इस बात से बहुत दुखी नजर आ रहे हैं. उनकी इच्छा है कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना साथ में शादी करें मगर दोनों का ऐसे अलग होना फैन्स को मायूस कर गया है. उन्हें अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है और वे इसे बस एक झूठ ही समझना चाह रहे हैं.

हिमांशी संग आसिम

कुछ लोग इसे पेड प्रमोशन मान रहे हैं और कह रहे हैं कि ये सही नहीं है. हिमांशी-आसिम की बॉन्डिंग को पसंद करने वाले फैन्स का दिल टूटता नजर आ रहा है.

हिमांशी संग आसिम

फिलहाल इसपर हिमांशी का कहना है कि कई मामलों पर जवाब देने से बेहतर है चुप रहना. आसिम की तरफ से कोई ऑफिशियल रिएक्शन नहीं आया है. ऐसे में इसे बिल्कुल कन्फर्म नहीं माना जा सकता है. बता दें कि हिमांशी और आसिम कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए.

आसिम संग हिमांशी

ऑफस्क्रीन ही नहीं हिमांशी और आसिम की ऑनस्क्रीन जोड़ी को भी फैन्स ने दिल खोल कर स्वीकारा है. कपल ने साथ में कई सारे म्यूजिक वीडियोज में काम किया और दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग को काफी पसंद किया गया. दोनों Kalla Sohna Nai और ख्याल रखया कर जैसे मियूजिक वीडियोज में साथ में रोमांस करते नजर आए जिसे पब्लिक ने खूब पसंद भी किया.

हिमांशी संग आसिम

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति