Sunday , April 18 2021

पति वीर साहू साथ गोवा पहुंचीं सपना चौधरी, कसीनो में आईं नजर, गुड टाइम स्पेंड करती दिखीं

मशहूर हरियाणवी डांसर, एक्‍ट्रेस सपना चौधरी इन दिनों अपने पति वीर साहू के साथ गोवा में हैं । सपना यहां पति के साथ गुड टाइम स्पेंड कर रही हैं । शादी के बाद पहली बार इस कपल को कहीं बाहर इस तरह से साथ में देखा गया है । दोनों के गोवा ट्रिप की तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिन्‍हें फैंस पसंद कर रहे हैं ।

कसीनो में आईं नजर

सपना चौधरी गोवा में पति के साथ कसीनो में स्‍पॉट हुईं, दोनों ने यहां खूब इंज्‍वॉय किया । एक दूसरे के साथ काफी वक्‍त साथ में बिताया । कपल को सबसे पहले एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया, नो डाउट दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश लग रहे हैं । सपना और वीर की शादी के बाद से ही फैंस को इस कपल की साथ में तस्‍वीर का इंतजार था, अब जब ऐसे ये दोनों दिखें हैं तो फैंस भी इन्‍हें वायरल करने लगे ।

सूट में दिखीं सपना चौधरी

सपना चौधरी और वीर दोनों ही सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं, अपनी पर्सनल लाइफ को ये दोनों ही प्राइवेट रखते हैं । इनकी जयादातर पोस्‍ट प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी होती हैं । आपको बता दें सपना ने गोवा के गो डैडी कैसीनो में धमाकेदार शो किया है । इस दौरान सपना चौधरी अपने परंपरागत सूट में नजर आईं ।

अंदाज हो रहा वायरल

गोवा के कैसीनो में सपना चौधरी का ये देसी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है । सपना चौधरी की इस तस्‍वीर में वो नोरा फतेही की एक तस्‍वीर के सामने पोज करती दिख रही हैं । बेटे के जन्म के बाद सपना ने स्टेज पर जबरदस्त कमबैक किया है, वो पहले जैसे ही लगती हैं । आपको बता दें सपना ने 2020 में 24 जनवरी को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी की थी । वहीं अक्टूबर महीने में सपना बेटे को भी जन्म दिया । उनके पति वीर साहू पेशे से एक सिंगर और आर्टिस्ट भी हैं ।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति