Monday , April 19 2021

उंगली दिखाकर अर्जुन कपूर ने दिखाया गुस्‍सा, लाल शर्ट वाले शख्‍स को खूब हड़काया, मलाइका साथ थीं

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर का गुस्‍सा करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, अर्जुन ने इस वीडियो में अपने मुंह पर एक कपड़ा बांधा हुआ है । उनके पीछे से मलाइका भी आती हुई नजर आ रही हैं । दरअसल ये वीडियो करीना कपूर खान के घर के बाहर का है । दरअसल करीना हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं, उन्‍होंने तैमूर के छोटे भाई को जन्‍म दिया है । खान कपल ने फिलहाल बेटे का नाम रिवील नहीं किया है । मां-बेटा घर पर ही हैं, जिनसे मिलने के लिए उनके दोस्‍त लगातार घर पहुंच रहे हैं । इसी बीच अर्जुन भी गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ यहां पहुंचे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वो चर्चा में आ गए ।

करीना की बेस्‍टी हैं मलाइका

दरअसल करीना कपूर खान और मलाइका बेस्‍ट फ्रेंड हैं, ऐसे में करीना की डिलीवरी के बाद मलाइका उन्‍हें देखने पहुंची थीं । अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे । लेकिन यहां अर्जुन्‍ ने जब एक शख्‍स को उनके घर की दीवार पर एक शख्‍स को चढ़े हुए देखा तो वो गुस्‍सा हो गए । अर्जुन उसी शख्‍स को समझाते नजर आए ।

जमकर लगाई फटकार

दरअसल, जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन गाड़ी से उतरकर करीना के घर के अंदर जा रहे थे तो वहां मौजूद एक शख्स उन्हें देखने के लिए दीवार पर चढ़ गया। जिसे देखकर अर्जुन इतना गुस्सा हो गए कि दीवार पर चढ़े शख्स को उन्होंने फटकार लगा दी। अर्जुन ने उस शख्स से बार-बार कहा कि वो ऐसा ना करे, इससे उन्हें ही चोट लग सकती है । लेकिन समझाने के बाद भी जब वो नहीं माना तो अर्जुन उसके करीब जाकर उससे बात करने लगे, तब वो उन्हें देखकर भाग गया।

करिश्‍मा और अमृता अरोड़ा भी पहुंचे

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलावा करीना से मिलने यहां उनकी बड़ी बहन करिश्‍मा भी पहुंची । करिश्‍मा ने फोटोग्राफर्स को देखकर हाथ हिलाया और पोज भी दिए। करीना की एक और बेस्‍टी और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी पति शकील लड़क और दोनों बेटों के साथ करीना के घर के बाहर नजर आई। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान खूबसूरत स्‍ट्राइप्‍ड ड्रेस पहनी थी ।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति