Sunday , April 18 2021

हसीन जहां ने किसके नाम का लगाया सिंदूर? मोहम्मद शमी से पहले दुकानदार पर हार चुकी है दिल!

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है, हसीन जहां ने अपने पति और उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाये हैं, हालांकि अभी मामला कोर्ट में विचाराधीन है, हसीन समय-समय पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है।

सिंदूर लगाकर तस्वीर पोस्ट

हसीन जहां ने एक बार फिर से कुछ ऐसा किया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है, दरअसल मॉडल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, hasin jahan 1 (1)जिसमें वो नीली साड़ी में नजर आ रही हैं, हैरानी की बात ये है कि इस तस्वीर में हसीन ने अपनी मांग में सिंदूर लगा रखा है, हसीन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया है, सब्र की उंगली पकड़ कर हम इतना चले कि रास्ते हैरान रह गये।

अभी नहीं हुआ है तलाक

मोहम्मद शमी से विवाद के बाद हसीन जहां पिछले काफी समय से अपनी बेटी आयरा के साथ अलग रह रही हैं, इन दोनों के बीच विवाद काफी समय से चल रहा है, Hasin shami1मामला कोर्ट में विचाराधीन है, लेकिन अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है।

मीडिया में उछली थी पर्सनल लाइफ

शमी और हसीन की शादी 7 अप्रैल 2014 को हुई थी, जिसके कुछ सालों बाद शमी की पत्नी ने उन पर गैर महिलाओं के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था, इसके साथ ही हसीन ने शमी के भाई पर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगा चुकी हैं, शमी हसीन के दूसरे पति हैं, इससे पहले साल 2002 में उनका निकाह एक दुकानदार से हुआ था, जिसका नाम शेख सैफुद्दीन था, उस समय हसीन 10वीं में पढती थी, हसीन ने परिवार के खिलाफ जाकर सैफुद्दीन से शादी की थी, हालांकि ये शादी लंबा नहीं चल सका, दोनों का 2010 में तलाक हो गया, सैफुद्दीन और हसीन की दो बेटियां है, जो अपने पिता के साथ रहती है। सैफुद्दीन से अलग होने के बाद 2012 में हसीन चीयरलीडर बन गई, इस दौरान उनकी मुलाकात मोहम्मद शमी से हुई, पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति