Friday , April 26 2024

पति करण के साथ बिपाशा बसु की अति रोमांटिक तस्‍वीरें वायरल, कभी बांहों में खोईं तो कभी Kiss किया

बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में वैकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । सोशल मीडिया पर पॉपुलर स्टार कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर इन छुट्टियों की खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की थीं । अब बिपाशा ने अपनी कुछ बहुत ही रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो और करण एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं । बिपाशा, करण सिंह ग्रोवर के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंची हैं ।

जमकर लुटा रही हैं प्‍यार

मालदीव वैकेशन में बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर दोनों एक पूरी तरह से एक दूसरे में खोए हुए हैं । तस्‍वीरों में दिख रहा है कि बिपाशा करण सिंह पर जमकर प्यार लुटा रही हैं । ये सारी फोटोज फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं ।

ग्‍लैमरस कपल

तस्वीरों में बिपाशा ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं । एक्‍ट्रेस ने करण के साथ सिजलिंग तस्‍वीरें क्लिक की हैं, ऐसा लग रहा है कि दोनों ने सेल्‍फी ली हैं । सोशल मीडिया पर इ स कपल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । बिपाशा का हॉट अंदाज उनके पति करण को भी उनका दीवाना बना रहा है ।बिपाशा की सोलो तस्‍वीरें भी जमकर देखी जा रही हैं ।

42 की हो गई हैं बिपाशा

आपको बता दें बिपाशा बासु 42 साल की हो गई हैं, इस उम्र में भी वो बहुत ही सुंदर दिखाई देती हैं । उनका ग्‍लैमरस लुक आज भी कायम है । पति करण भी ग्‍लैमरस वाइफी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर सोशल मीडिया पर अक्सर लाइव आते रहते हैं । फिलहाल इस कपल की साथ में तसवीरें वायरल हो रही हैं । बिपाशा के मालदीव में बनाए वीडियो भी उन्‍होंने शेयर किए हैं ।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch