Sunday , April 18 2021

आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से बात करता था पति आर‍िफ, ड‍िप्रेशन के चलते गर्भ में ही खो द‍िया था बच्चा

23 साल की आयशा ने 28 फरवरी को शादी के 3 साल बाद अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर जान दे दे, ज‍िसका वीड‍ियो तेजी से वायरल हो गया. आयशा सुसाइड केस में एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं. आयशा के वकील ने बताया क‍ि वह अपनी पत्नी के सामने ही गर्लफ्रेंड से वीड‍ियो कॉल पर बात करता था.

आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से बात करता था पति आर‍िफ

वकील जफर ने बताया क‍ि साबरमती रिवरफ्रंट पर आयशा के बनाए वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है लेकिन हकीकत यह है किआयशा का संघर्ष तो उसके निकाह के 2 महीने बाद ही शुरू हो गया था. खुद आरिफ ने ही आयशा को बताया था कि वह किसी और लड़की से प्यार करता है, इसके बावजूद आयशा अपने गरीब माता-पिता को दुख न हो, इसके ल‍िए लड़ती रही. एक पत्नी के लिए इससे बुरा अहसास और क्या हो सकता है कि उसका पति उसके सामने ही गर्लफ्रेंड से बातें करे.

आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से बात करता था पति आर‍िफ

आयशा के वकील बताया क‍ि आयशा होनहार लड़की थी. पढ़ाई के अलावा वह घर के हर एक काम में होशियार थी. बचपन से ही उसने अपनी घर की जिम्मेदारियां जिस तरह संभाली थीं, ठीक उसी तरह की कोशिश उसने ससुराल में भी की.

आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से बात करता था पति आर‍िफ

यह भी पता चला है कि आरिफ एक बार आयशा को अहमदाबाद छोड़ गया था. उस समय आयशा प्रेग्नेंट थीं. परिवार का आरोप है कि आरिफ ने कहा था कि अगर आप मुझे डेढ़ लाख रुपए दे देंगे तो मैं आयशा को अपने साथ ले जाऊंगा. प्रेग्नेंसी के दौरान आरिफ के ऐसे बर्ताव से आयशा टूट गई थी और वह डिप्रेशन में आ गई. इसी वजह से उसे काफी ब्लीडिंग होने लगी. डॉक्टर्स ने तुरंत सर्जरी की जरूरत बताई, लेकिन गर्भ में पल रहे उसके बच्चे को नहीं बचाया जा सका.

आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से बात करता था पति आर‍िफ

आयशा के पिता लियाकत अली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने आरिफ के पिता को फोन करके पूरे मामले की जानकारी देना चाही, लेकिन उन्होंने कभी मेरा फोन नहीं उठाया. मेरी आयशा वापस नहीं आएगी, लेकिन उसके गुनहगार को सजा मिलनी चाहिए ताकि किसी और की बेटी के साथ ऐसा न हो. एक बार तो ससुराल वालों ने उसे तीन दिन तक खाना तक नहीं दिया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति