Wednesday , April 24 2024

समंदर में डांस करती नजर आई चहल की पत्नी धनश्री, वीडियो जबरदस्त वायरल!

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेन्द्र चहल इन दिनों अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे हैं, युजी और धनश्री पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे, शादी के बाद दुबई में कुछ दिन हनीमून मनाने के बाद चहल ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर चले गये थे, अब इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज शुरु होने से पहले चहल मालदीव्स में पत्नी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं, दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज लगातार पोस्ट कर रहे हैं।

डांस वीडियो
अब धनश्री वर्मा ने एक बार फिर से अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया है, धनश्री वर्मा सोशल मीडिया स्टार है, उनकी डांसिंग वीडियोज के लोग दीवाने हैं, वो अकसर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, इस बार धनश्री ने जो डांस वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो समंदर में लाल रंग की ड्रेस पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं।

Advertisement


इस गाने पर डांस
इस वीडियो में धनश्री अपने नये म्यूजिक वीडियो के गाने ओए होए ओए होए… पर डांस करती नजर आ रही हैं, धनश्री का ये नया म्यूजिक वीडियो जस्सी गिल के साथ आने वाला है, धनश्री अपने इस नये गाने को लेकिन काफी उत्साहित हैं, और इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

हाल ही में शादी
आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में युजवेन्द्र चहल ने धनश्री के साथ सगाई की थी, आईपीएल 2020 से पहले चहल ने धनश्री के साथ अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी, इसके बाद धनश्री कोरोना की वजह से दुबई में खेले गये आईपीएल के 13वें सीजन में भी चहल और उनकी टीम आरसीबी को चियर करती नजर आई थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch