Sunday , April 18 2021

‘ड्रामा क्वीन’ की बायोपिक बनाना चाहते हैं जावेद अख्तर, राखी सावंत के दावे पर गीतकार ने लगाई मुहर

अक्सर विवादों में रहने वाली ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया साथ ही खूब हंगामा भी मचाया। वह टॉप 5 फाइनलिस्ट में शामिल हुईं। हालाँकि, राखी सावंत ने आगे न खेलते हुए 14 लाख की रकम लेकर बिग बॉस के घर से बाहर निकलने में ही भलाई समझी। अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एक तरफ कहा जा रहा है कि वह कैंसर से जूझ रही अपनी माँ का इलाज करवा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने खुद के बायोपिक का जिक्र कर भी लोगों को चौका दिया है।

राखी सावंत को चर्चा में रहना खूब आता है अब इसके लिए चाहे कोई विवाद खड़ा करना पड़े या फिर चाहे अभिनव शुक्ला संग उनकी हालिया फ्लर्टिंग हो या फिर जूली का भूत, राखी ने हर तरह से खुद को खबरों में बनाए रखने का जरिया ढूँढ लेती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक दावा करके लोगों को चौंका दिया कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर उनकी बायोपिक बनाना चाहते हैं। पहले तो राखी के इस दावे पर किसी को यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन अब जावेद अख्तर ने खुद राखी के दावे पर अपनी सहमति की मुहर लगा दी है।

राखी सावंत के दावे को सच बताते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि वह सच में राखी सावंत की बायोपिक बनाना चाहते हैं। जावेद अख्तर राखी सावंत की जिंदगी पर स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं और उन पर फिल्म बनाने की ख्वाहिश भी रखते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, जावेद अख्तर ने SpoltboyE से बात करते हुए इस बात की पुष्टि करते हुए कहा- “यह सच है कि मैं उसकी जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहता हूँ कुछ चार-पाँच साल पहले हम एक ही फ्लाइट में सफर कर रहे थे। तब उसने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था और तभी मैंने सोचा था कि मैं एक दिन उसकी जिंदगी पर एक स्क्रिप्ट जरूर लिखूँगा।”

राखी सावंत का यह बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर काफी चर्चा चलने लगी कि जावेद अख्तर क्या वास्तव में राखी सावंत की बायोपिक बनाना चाहते हैं? जिसका जवाब देकर जावेद अख्तर ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है।

जावेद अख्तर ने किया था राखी सावंत को कॉल

गौरतलब है कि हाल ही में राखी सावंत ने India TV.com से बात करते हुए यह दावा किया था कि गीतकार और लेखक जावेद अख्तर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने हाल ही में राखी को फोन भी किया था और एक मीटिंग फिक्स करने की भी बात कही थी। जिसमें वह उनकी बायोपिक पर चर्चा करेंगे। हालाँकि राखी ने कहा, “मैं उस समय उनसे मिल नहीं पाई थी। मेरी जिंदगी बहुत विवादों से भरी रही है पता नहीं लोग इसे देखना चाहेंगे या नहीं।”

कौन निभाएगा राखी सावंत का किरदार

हालाँकि, जावेद अख्तर का इशारा तो राखी के रोल के लिए खुद उन्हीं के तरफ है लेकिन कलाकार के मुद्दे पर राखी सावंत का कहना है कि उनकी बायोपिक में उनका किरदार आलिया भट्ट निभा सकती हैं। इसके बाद उन्होंने आगे यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनकी भूमिका कौन सी अभिनेत्री निभाने वाली है। आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण या करीना कपूर खान यह कोई भी कर सकती हैं, क्योंकि सभी उनकी फेवरेट हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति