Thursday , March 28 2024

तापसी पन्नू के ‘सस्ती चीज’ पर कंगना रनौत का झन्नाटेदार जवाब, बात इस स्तर पर पहुंची!

 एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने आयकर विभाग की कार्रवाई पर आज चुप्पी तोड़ी, उन्होने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली, एक्टेस ने इन ट्वीट्स में जहां अपनी सफाई दी, वहीं बातों ही बातों में वित्त मंत्री और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर ताना भी मारा, कंगना और तापसी के बीच जुबानी जंग किसी से छिपी हुई नहीं है, तापसी के इन ट्वीटस को देखने के बाद कंगना भी कहां चुप बैठने वाली थी, उन्होने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है।

कंगना का जवाब

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, तू हमेशा सस्ती ही रहेगी, क्योंकि तुम सब रेपिस्ट्स की फेमिनिस्ट हो, तुम्हारे रिंग मास्टर कश्यप पर 2013 में भी टैक्स चोरी के लिये छापेमारी हुई थी, सरकारी अधिकारियों की रिपोर्ट आ गई है, और यदि तुम दोषी नहीं हो तो इसके खिलाफ कोर्ट जाओ और वहां से बरी होकर आओ, आगे बढो सस्ती।

कंगना पर कटाक्ष

दरअसल कंगना रनौत ने ये रिएक्शन तापसी पन्नू के उस ट्वीट पर दिया है, जिसमें उन्होने लिखा था माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी,   अब सस्ती कॉपी, सस्ती कॉपी कहकर तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया था, क्योंकि कंगना रनौत उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं।

आयकर छापेमारी

मालूम हो कि आयकर विभाग की टीम ने 3 मार्च को तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना के घर तथा ऑफिसों पर छापेमारी की है, अब तक की जांच में 650 करोड़ के लेन-देन के बारे में फैंटम् कंपनी के लोग कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं, तापसी भी 5 करोड़ की जानकारी नहीं दे पा रही है, इनकम टैक्स विभाग ने 7 बैंक लॉकरों को भी फ्रीज कर दिया है, इनकम टैक्स के अधिकारी पुणे में तापसी और अनुराग कश्यप से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch