Monday , April 19 2021

पिता ने दर्ज कराई गुमशुदगी, देर रात लहूलूहान मिला युवक, अवैध संबंधों के चलते…

इंदौर के लसुड़िया इलाके में अवैध संबंधों की वजह से युवक की हत्या कर दी गई है, जानकारी मिलने के बाद रात करीब साढे तीन बजे पुलिस टीम मौके पर पहुंची, युवक पर चाकू से वार किये गये हैं। फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पेशे से ड्राइवर

पुलिस के अनुसार मृतक किशन पिता बद्रीलाल निहाले निवासी स्कीम नंबर 94 गुलाब बाग कॉलोनी है, वो कुछ समय से लापता था, उसके पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी, वो पेशे से ड्राइवर था, किशन का शव लोहा मंडी पॉवर हाउस के पास मिला है।

फोन कर बुलाया

पुलिस के मुताबिक अनिल नामक युवक ने उसे फोन कर बुलाया था, बताया जाता है कि किशन और अनिल की बहन की दोस्ती थी, ये बात जब अनिल को पता चली, तो वो नाराज हो गया, वो साथी रवि के साथ मौके पर पहुंचा था, पुलिस को शक है कि उसने ही किशन को चाकू से गोद कर हत्या कर दी, दोनों आरोपित फिलहाल फरार है, किशन का शव रात साढे तीन बजे पुलिस को मिली थी, जांच के बाद सुबह शव को अस्पताल भेजा गया है।

घर नहीं लौटा

पुलिस के अनुसार अनिल किशन को शराब की दुकान के पास से गाड़ी पर बैठा कर ले गया था, उस रात के बाद से ही वो नहीं लौटा, तो शनिवार को उसके पिता ने लसुड़िया थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति