Sunday , April 18 2021

तारक मेहता में हो रहा कलाकारों का रिप्लेसमेंट, असित मोदी बने वजह?

दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से एंटरटेन कर रहा है. टीआरपी के मामले में भी इस शो ने अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है. लेकिन सभी को हंसाने वाला ये शो कई बार खुद विवादों में फंसता दिख जाता है. बीते कुछ सालों में तो ये ज्यादा ही बढ़ गया है. अब कभी भी उसकी असल वजह तो सामने नहीं आती है लेकिन कहा जाता है कि निर्माता असित कुमार मोदी का व्यवहार भी कई बार विवाद को जन्म देता है.

असित कुमार मोदी की वजह से शो छोड़ रहे कलाकार?

तारक मेहता से हाल ही में नेहा मेहता ने खुद को दूर कर लिया. उसके बाद सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले कलाकार गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया. ऐसे में ये सवाल पूछे जाने लगे कि इतने पुराने कलाकार यूं शो क्यों छोड़ रहे हैं? अब इन तमाम सवालों पर तारक मेहता में नईं अंजली मेहता बनीं सुनैना फौजदार ने जवाब दिया है. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को वो सच्चाई बताई है जो इन अटकलों से एकदम विपरीत है.

नई अंजली मेहता ने बताई सच्चाई

सुनैना मानती हैं कि असित कुमार मोदी काफी सिंपल इंसान हैं और उन्हें कभी भी उनकी तरफ से कोई दिक्कत नहीं हुई है. इस बारे में वे कहती हैं- ये अफवाह कौन फैला रहा है, मुझे नहीं पता. लेकिन मैं तो हैरान हूं. मैं खुद असित सर की वजह से तारक मेहता का हिस्सा बन पाई हूं. उन्होंने हमेशा मुझे एक बच्चे की तरह ट्रीट किया है. वे तो सेट पर भी कम ही आते हैं. लेकिन वे हमेशा मुझसे पूछते हैं अगर मैं ठीक हूं, मुझे किसी चीज की जरूरत तो नहीं.

वहीं सुनैना तो यहां तक कहती हैं कि असित कभी भी पॉलिटिक्स में नहीं फंसते हैं. वे हमेशा खुद को इन विवादों से दूर रखने में विश्वास रखते हैं. इस बारे में एक्ट्रेस बोलती हैं- जैसा शिप का कैप्टन होता है, वैसा ही बाकी लोग बिहेव करते हैं. इतने सारे एक्टर्स को हैंडल करना कोई मजाक नहीं है. वे काफी सिंपल हैं. ऐसे में उन्हें इन अफवाह के बारे में कुछ नहीं पता होगा.

शो से दया बेन भी दूर

मालूम हो कि तारक मेहता में लंबे समय से दया बेन की भी एंट्री नहीं हुई है. अब कहने को दिशा वकानी वो रोल निभाया करती थीं, लेकिन अब उन्होंने भी शो से दूरी बना ली है. बताया जाता है कि उनका अग्रिमेंट को लेकर कोई इशू है जो मेकर्स की तरफ से नहीं सुलझाया जा रहा है. वहीं मेकर्स भी दावा कर रहे हैं कि दिशा खुद ही समझौता करने को तैयार नहीं हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति