Tuesday , April 23 2024

दिल्ली: ‘ये हम हैं, ये हुक्के हैं, और अब पावरी नहीं हो रही है’ हुक्का बार पर एक्शन के बाद वायरल हुआ पुलिस का ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने 24 हुक्के सीज किए हैं. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली। अवैध रुप से चलाए जा रहे हुक्का बार को सीज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. दरअसल, वेस्ट दिल्ली इलाके में दिल्ली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध तौर पर चलाए जा रहे हुक्का बार पर छापा मारकर भारी मात्रा में हुक्का और नशे का सामान सीज किया. इसके बाद कार्रवाई की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा,ये हम हैं..ये हुक्के हैं..और अब पावरी नहीं हो रही है.”

दिल्ली पुलिस के मुताबिक नाइट पेट्रोलिंग के दौरान 2 रेस्टोरेंट पर जब पुलिस दिल्ली के जवानों न विजिट किया तो रेस्टोरेंट में कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. साथ ही साथ रेस्टोरेंट में लोग जमकर हुक्के का धुआं उड़ा रहे थे. पुलिस ने जब दोनों रेस्टोरेंट के मैनेजरों से पूछताछ की तो वे पुलिस के जवानों को रेस्टोरेंट के अंदर घुसने से रोकने लगे. पुलिस का कहना है कि मैनजर का मसकद था कि जल्द से जल्द रेस्टोरेंट के अंदर अवैध तरीके से चल रहे हुक्का बार पर पर्दा डाला जा सके.

दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट के अंदर तलाशी ली जिसके बाद रेस्टोरेंट के अंदर से काफी मात्रा में हुक्का सीज किया.बता दें कि दिल्ली में हुक्के पर पाबंदी है लिहाजा दिल्ली पुलिस ने बाकायदा ट्विटर पर सीज किए गए हुक्के की तस्वीर डाली और मैसेज लिखा ”ये हम हैं…ये हुक्के हैं…और अब पावरी नहीं हो रही है…”.  दिल्ली पुलिस का ये ट्वीट न सिर्फ लोगों को पसंद आ रहा है बल्कि जमकर वायरल भी हो रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch