Sunday , April 18 2021

नीतू कपूर के बाद अब बेटे रणबीर कपूर को हुआ कोरोना, आलिया की सेहत के लिए परेशान फैंस

कपूर परिवार से नीतू कपूर के बाद अब उनके बेटे रणबीर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि रणबीर की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उनका टेस्‍ट किया गया और वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । रणबीर फिलहाल क्वारंटीन में हैं और आराम कर रहे हैं ।  उनकी हेल्‍थ को लेकर उनके अंकल रणधीर कपूर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

रणधीर कपूर ने क्‍या कहा
मीडिया ने जब रणधीर कपूर से पूछा कि क्‍या रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो ‘हां’ कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि ‘मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि उसे ये हुआ है या नहीं। मैं टाउन में नहीं हूं’। रणबीर के संक्रमित होने के बाद फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं।  दरअसल हाल ही में आलिया और अयान दोनों को ही ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था । जिसकी तस्‍वीरें इन सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं ।

दिसंबर में नीतू कपूर थीं सं‍क्रमित
बीते साल दिसंबर महीने में उनकी मां नीतू कपूर alia neetuभी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं थीं । वो तब ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं । फिल्म की शूटिंग के लिए नीतू चंडीगढ़ गई हुई थीं जहां उन्‍हें ये खतरनाक बीमारी हो गई। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। हालांकि, अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

फैंस कर रहे हैं दुआएं
रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और उनके परिवार की ओर से अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, हालांकि खबर के बाद से ही रणबीर के फैंस उनके लिए प्रे कर रहे हैं । रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं । फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखेंगे । ये फिल्‍म अयान मुखर्जी बना रहे हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति