Sunday , April 18 2021

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज जोस बटलर ने इस टीम को बताया T20 World Cup जीतने की दावेदार

इंग्लैंड की व्हाइट बॉल टीम के उपकप्तान जोस बटलर ने एक बड़ा दावा आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर किया है। बटलर का मानना है कि मेजबान भारत, जो क्रिकेट के हर फॉर्मट में मजबूत है, वो इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की दावेदार है। भारत ने साल 2007 में एमएस धौनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जीता था। भारत अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप की मेजबानी करने वाला है।

मंगलवार को ब्रिटिश मीडिया से बात करते हुए जोस बटलर ने कहा, “विश्व कप में जाने पर, आप शायद मेजबान देशों को एक विशेष रूप से भारत के रूप में मजबूत देखते हैं जो उस टूर्नामेंट के लिए पसंदीदा होने जा रहे हैं। कई उत्कृष्ट टीमें हैं, पिछले कुछ विश्व कप में मेजबान देशों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। भारत निश्चित रूप से हर प्रारूप में मजबूत है और टी20 कोई अलग नहीं है और विशेष रूप से घर पर मैं भारत को पसंदीदा के रूप में देखता हूं।”

इंग्लैंड और भारत पांच मैचों की टी20 सीरीज में खेलने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने वाली सीरीज को लेकर जोस बटलर को लगता है कि यह विश्व कप की परिस्थितियों में उनके टीम में आने का सही मौका है। उन्होंने कहा है, “यहां हमारे लिए खेलना महत्वपूर्ण है और उम्मीद है कि हम सीरीज को जीतना चाहते हैं और एक समूह के रूप में उस आत्मविश्वास को हासिल करना चाहते हैं, जो विश्व कप में दिखे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति