Friday , March 29 2024

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी की बेहद हॉट तस्‍वीरें आईं सामने, बिकिनी में बढ़ा रहीं मालदीव का पारा

एक्‍ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी इन दिनों मालदीव में हैं । वो अपने दोस्तों के साथ वेकेशन इन्‍जॉय कर रही हैं । हाल ही में तनीषा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की थीं, 40 पार की हो चुकीं तनीषा अपने इस लुक में बेहद ग्‍लैमरस दिख रही हैं । फैंस के बीच उनकी ये नई फोटो वायरल हो रही हैं ।

मालदीव में हैं तनीषा
तनीषा मुखर्जी दोस्तों के साथ मालदीव के बीच पर जमकर मस्ती करती दिखी हैं । उन्‍होंने अपने वैकेशन की कई सारी तस्‍वीरें शेयर की है, साफ दिख रहा है कि उन्‍होंने ये छुट्टियां खूब इंजवॉय की हैं । तनीषा का बिकिनी लुक तो छाया हुआ है, उनकी स्‍टाइलिश बिकिनी को देख फैंस उन पर मर मिटे हैं ।

गजब लग रही हैं तनीषा
खास कट्स शेप वाली बिकिनी में तनीषा परफेक्‍ट लग रही हैं । अपनी इन तस्वीरों से उन्‍होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है । तस्वीरों में तनीषा दोस्‍तों के साथ नीले समंदर के किनारे मस्‍ती कर रही हैं, अपनी मुस्कुराहट से फैन्‍स को क्रेजी कर रही हैं । ब्राउन मोनोकनी में उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो गई है । हाल ही में तनीषा ने अपने बर्थ डे सेलिब्रेट किया था।

फिल्‍मों में नहीं कर पाईं कमाल, सोशल मीडिया पर बने फैंस
तनीषा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं । एक ओर काजोल हैं जो फिल्‍मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, वहीं तनीषा हैं जिनका करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा । वो चंद ही फिल्मों में नजर आईं । लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी पॉपुलर हैं, उनके सोशल मीडिया पर 825 हजार फॉलोअर्स हैं । जिनके साथ वो अपनी जिंदगी के खास लम्‍हे शेयर करती रहती हैं  ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch