Monday , April 19 2021

पवार से मिले अनिल देशमुख, बोले- मनसुख मौत और एंटीलिया केस में कोई नहीं बख्शा जाएगा

मुंबई/नई दिल्ली। एंटीलिया केस के बाद महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल जारी है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार और गृह मंत्री अनिल देशमुख के बीच दिल्ली में बैठक हुई. शरद पवार से मुलाकात करने के बाद अनिल देशमुख ने कहा कि विदर्भ में इंटरनेशनल कंपनियां आना चाहती है, इसके लिए कुछ दिक्कतें थी, उसके लिए मैं पवार साहब से मुलाकात करने के लिए आया था.

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि एंटीलिया केस और मनसुख हीरोइन की मौत की एनआईए और महाराष्ट्र एटीएस जांच कर रही है, इस जांच में एनआईए को सहयोग दिया जा रहा है, एंटीलिया और मनसुख हीरेन केस की अच्छी तरीके से जांच होना चाहिए, जो भी आरोपी हो जिसके नाम सामने आ रहे हो, उस पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. इस्तीफे के सवाल पर अनिल देशमुख ने कोई जवाब नहीं दिया.

शरद पवार और उद्धव ठाकरे की हुई थी मीटिंग
इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच बैठक हुई थी. इस मीटिंग पर शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि सब लोग मिलते रहते हैं, बातचीत होती रहती है, बहुत सारे मसले होते हैं, सरकार को कोई खतरा नहीं है.

पुलिस महकमे में बदलाव को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि मुख्यमंत्री और बाकी सहयोगी दल है, जो भी उचित लगेगा वह लोग करेंगे, वहां गृह मंत्री हैं अनिल देशमुख, जो भी निर्णय होगा सब मिलकर करेंगे, अभी जांच चल रही है, जांच से पहले कुछ कहना मुश्किल है.

पवार के संसद भवन निकलते ही उनके घर पहुंचे अनिल देशमुख

अनिल देशमुख, शरद पवार के घर 6 जनपथ रोड पहुंचे, जबकि शरद पवार और सुप्रिया सुले अपने घर से थोड़ी देर पहले संसद भवन के लिए निकले हुए हैं, जैसे ही शरद पवार, सुप्रिया सुले संसद भवन के लिए निकले. उसके पांच मिनट के भीतर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख, शरद पवार के घर 6 जनपथ दिल्ली में उनसे मिलने के लिए पहुंचे.

अनिल देशमुख को बदलने की अटकलें
एंटीलिया केस में गृह मंत्री अनिल देशमुख को हटाने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, इस मामले में एनसीपी महाराष्ट्र के अध्यक्ष और मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि मंत्रिमंडल में कोई भी फेरबदल नहीं होने वाला है, ये ग़लत खबर है, शरद पवार ने मीटिंग कामकाज से संबंधित बुलायी है, गृहमंत्री अनिल देशमुख ही रहने वाले हैं, उसमें कोई भी बदलाव नहीं होगा.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति