Sunday , April 18 2021

‘भड़^*$# करना बंद करो, जाकर धंधे पर बैठ जाओ’: AAP नेता सोमनाथ भारती ने कोर्ट में महिला एंकर से माँगी माफी

नई दिल्ली। साल 2018 में सुदर्शन न्यूज की एंकर रंजना द्विवेदी के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने वाले आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती ने शनिवार (मार्च 20, 2021) को अपनी बदजुबानी के लिए रंजना से माफी माँग ली। दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहे मानहानि मामले में AAP विधायक ने रंजना द्विवेदी से अदालत में माफी माँगी। यह जानकारी सुदर्शन न्यूज ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी।

न्यूज चैनल ने इसे अपनी ऐतिहासिक जीत बताते हुए कहा कि सुदर्शन की पूर्व एंकर रंजना अंकित द्विवेदी के साथ सुदर्शन न्यूज़ के प्लेटफार्म पर अभद्रता करने वाले सोमनाथ भारती ने कोर्ट में माफी माँग ली है। रंजना ने भी इस बात की पुष्टि की।

वह बोलीं कि आरोपित सोमनाथ भारती ने जो सुदर्शन न्यूज के मंच पर उनके साथ अभद्रता की थी। उस मामले में विधायक ने माफी माँगी है। आगे उन्होंने कहा कि जिस समय उनके साथ विधायक ने बदजुबानी की थी, उस समय उनकी नई-नई शादी हुई थी। उस दौरान इस घटना से नए परिवार में उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास हुआ, मगर उनके पति उनके साथ रहे और व्यक्तिगत रूप से भी वह ये बात ठान चुकी थीं कि इतनी आसानी से वह इस केस को नहीं छोड़ेंगीं।

बता दें कि सोमनाथ भारती ने कोर्ट में अपने बयान में कहा कि उनकी स्टेमेंट में सुदर्शन न्यूज की पत्रकार को कुछ नहीं कहा गया था। अगर किसी भी तरह से शिकायतकर्ता की भावनाएँ आहत हुईं तो वह ईमानदारी से इस मामले में माफी माँगते हैं।

भारती द्वारा मामले में अदालत के सामने माफी माँगने के बाद रंजना ने इस केस को खत्म करने के लिए अपनी सहमति दे दी। इसी के साथ उन्होंने AAP विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 504/509 के तहत एफआईआर भी वापस ले ली।

उल्लेखनीय है कि महिलाओं के साथ बदसलूकी करने के लिए पहचाने जाने वाले सोमनाथ भारती ने साल 2018 में सुदर्शन न्यूज की महिला एंकर से बातचीत के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

सुदर्शन न्यूज की महिला पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने कहा था, “ये भड़^$# करना बंद करो। जाकर धंधे पर बैठ जाओ’। इसके बाद आप विधायक ने 2019 के चुनावों का इंतजार करने के लिए महिला एंकर से कहा और बोले, “ये भड़%गिरि नहीं चलेगी, 2019 का इंतजार कर लो।”

इस शो की क्लिप बाद में सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हुई थी। महिला एंकर ने बाद में इस संबंध में एफआईआर भी करवाई थी। हालाँकि, मामले के तूल पकड़ने के बावजूद भी हैरानी की बात ये देखने के मिली थी कि अरविंद केजरीवाल ने उस समय अपने विधायक के रवैये तक की आलोचना नहीं की थी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति