Sunday , April 18 2021

यूपी में 18 ब्लास्टः ताबड़तोड़ फटे गैस सिलेंडर, इधर-उधर भागे लोग

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक के बाद एक 18 गैस सिलेंडर फटने से भगदड़ मच गयी। गैस रिफिलिंग की दूकान में हादसा हो गया। जिसके बाद ताबड़तोड़ धमाके से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी होते ही तत्काल दमकल विभाग मौके पर पहुँच गया और राहत बचाव कार्य में जुट गया।

गोंडा में गैस रिफिलिंग की दूकान में विस्फोट

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है, यहां उमरीबेगमगंज थाना इलाके के आदमपुर चौराहे पर रविवार को भीषण विस्फोट हो गया। चौराहे पर बाबू पटहार की गैस रिफिलिंग की दूकान है। आज सुबह अचानक दूकान में धमाका हो गया। दुकान में कई गैस सिलेंडर रखें हुए थे। जो विस्फोट की चपेट में आ गए और एक के बाद एक ताबड़तोड़ 18 गैस सिलेंडर फट गए।

18 गैस सिलेंडर फटे एक साथ

कई विस्फोट होने से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गयी। लोग सड़कों पर आ गए। धमाके इतनी जोरदार थे कि लोगों ने भागना शुरू कर दिया। विस्फोट से दुकान में आग लग गयी।

blast in Equatorial Guinea

पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची 

तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है और विस्फोट वाली जगह से लोगों को दूर किया गया। वहीं जानकारी होते ही फायर ब्रिगेड मौके के लिए रवाना हो गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक़, दुकानदार अपनी गैस रिफिलिंग की दुकान में पेट्रोल भी रखकर बेचता था।

फ़िलहाल शुरूआती जानकारी के मुताबिक, किसी जनहानि की खबर नहीं है। हालाँकि पुलिस जांच में लगी है कि विस्फोट किस वजह से हुआ और क्या दूकान के अंदर कोई मौजूद था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति