Monday , April 19 2021

रामपुर का हैवान पति- पत्नी का प्राइवेट पार्ट तार से सिला, शक में बन गया जल्लाद

रामपुर। कहते हैं कि पति-पत्नी और प्रेमी-प्रेमिका के बीच पैदा हुए शक का कोई इलाज नहीं है। एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यह खबर उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की है। पति ने अपनी पत्नी के साथ वहशीपन का वो खेल खेला की सारी सीमाओं को पार कर गया। क्योंकि उसे अपने पति के चरित्र पर शक था। पति ने शक के चलते पहले तो अपनी पत्नी को जमकर पीटा। फिर उसके हाथ-पांव बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी के बाद से ही पति अपनी पत्नी पर शक करने लगा

बता दें कि ये पूरा मामला मिलक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी युवक मजदूरी करता है। उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसके ऊपर शक करता था।

rampur husband-3

उसे किसी भी शख्स से बात नहीं करने देता। इस बात को लेकर पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। पीड़ित महिला ने बताया कि पति को उसके ऊपर शक था कि उसके जाने के बाद वह किसी के साथ सेक्स करती है। इस बात को लेकर शनिवार को एक बार पति-पत्नी में कहा सुनी हुई और गुस्से में पति हिंसक हो गया।

पत्नी की पिटाई करके हाथ-पांव बांध दिए

आरोप है कि हिंसक हुए  हैवान पति ने उसे कमरे में बंद करके जमकर पीटा। पिटाई के बाद उसे चारपाई पर लिटाकर उसके हाथ-पांव बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि वह चिल्ला न सके। उसके आरोप पति ने अपनी प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया। आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद पति ने पीड़ित महिला के हाथ-पांव खोले और वहां से भाग गया। उससे पहले पति ने महिला को धमकी भी दी।

rampur husband-2

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और अस्पताल में जाकर महिला के बयान लिया-एसपी शगुन गौतम

वहीं, पीड़िता ने अपनी मां को फोन करके सारी बात बताई जिसके बाद उसके घरवाले पहुंचे और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर पति की तलाश शुरू की।

एसपी शगुन गौतम ने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और अस्पताल में जाकर महिला के बयान दर्ज किए। महिला के पति की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की गई और देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति