Monday , April 19 2021

पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया- मैंने ही भेजा है सीएम उद्धव को लेटर

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह. (फाइल फोटो)

मुंबई। महाराष्ट्र में एंटीलिया केस को लेकर सियासी भूचाल के बीच मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे को लिखी गई चिट्ठी सही है और वो चिट्ठी खुद मैंने ही भेजी है. जिस मेल के जरिए लेटर भेजा गया है वो मेल आईडी भी मेरी ही है.

जब उनसे पूछा गया कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आरापों से इनकार कर दिया है और उनपर मानहानि करने की भी बात कही है. इस सवाल पर परमबीर सिंह ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. एंटीलिया केस की जांच के दौरान ही परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस कमिश्नर पद से हटाया गया था. उनका तबादला होमगार्ड विभाग में कर दिया गया था.

चिट्ठी में महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर आरोप

पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने शनिवार को सीएम उद्धव ठाकरे को एक लेटर लिखा था. लेटर में उन्होंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने सचिन वाजे से 100 करोड़ रुपये हर महीने कलेक्ट करने को कहा था. वहीं, इस मसले पर अनिल देशमुख का कहना है कि परमबीर सिंह खुद को कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं. परमबीर सिंह ने चिट्ठी में लिखा कि सचिन वाजे ने मुझे बताया था कि अनिल देशमुख ने उनसे हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्ट करने को कहा था.

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल

उधर, विपक्ष लगातार उद्धव सरकार को घेरने में जुटा हुआ है. बीजेपी नेता व पार्टी प्रवक्ता राम कदम ने तो उद्धव ठाकरे और अनिल देशमुख के नार्को टेस्ट की भी मांग की है. इतना ही नहीं अनिल देशमुख पर सियासी संकट बढ़ता देख एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दिल्ली में अजित पवार और जयंत पाटिल को बैठक के लिए बुलाया है. इधर, शिवसेना सांसद संजय राउत भी शरद पवार से मिलने की तैयारी में हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति