Sunday , April 18 2021

आमिर खान भी थूकते थे… वो भी हिरोइन के हाथों पर: जानिए पकड़े जाने पर क्या दिया था तर्क

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनके प्रैंक्स के बारे में फराह खान ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। हाल ही में जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल (Jio MAMI Mumbai Film Festival) में ‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म की टीम एक बार फिर से एकजुट हुई।

इस दौरान कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान ने एक पुराना वाकया शेयर करते हुए कहा, “आमिर सभी के साथ ऐसा करते थे और वह अभी भी ऐसा कर रहे हैं। वह कहते हैं मुझे अपना हाथ पढ़ने के लिए दो और फिर उस पर थूक देते हैं।”

इस पर ‘गजनी’ फिल्म के अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में सफाई देते हुए कहा, “मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है वो नंबर वन बन गई।” इसी बीच पूजा बेदी ने भी चुटकी लेते हुए कहा, “मैं अपनी बेटी आलिया से कहूँगी कि आप जाकर आमिर अंकल से मिलो उन्हें आपके हाथों पर थूकने की जरूरत है।”

बता दें कि बुधवार (24 मार्च) को आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आमिर ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। और उन्होंने दूसरों से भी दूरी बनाए रखने के लिए कहा।

आमिर के प्रवक्ता ने कहा, “आमिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। वे सभी प्रोटोकॉल को फॉलो भी कर रहे हैं। उन्होंने गुजारिश की है कि जो भी लोग बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपना कोविड-19 टेस्ट करवा लें। आप सभी की शुभकामनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति