Saturday , May 8 2021

शाह का ममता पर तीखा हमला- उम्मीद है 2 मई तक दीदी के पैर ठीक हो जाएंगे, ताकि चलकर इस्तीफा देने जाएं

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक चुनावी जनसभा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, उम्मीद करता हूं कि दो मई के पहले दीदी के पैर की चोट ठीक हो जाएंगी. ऐसा इसलिए कि जब वह राज्यपाल को अपना इस्तीफा देने जाएंगी तो वह अपने पैरों पर चलकर जाने में समर्थ हों.” अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ममता दीदी से काफी आगे है. हम बम, बंदूक और बारूद के मॉडल को विश्वास, विकास और व्यापार से बदलना चाहते है.

अमित शाह ने आगे कहा कि, पिछले दिनों दीदी का एक ऑडियो सामने आया है. जिसमें वो कहती हैं कि कोच बिहार में जो 4 लोग दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए हैं, उनके शव के साथ जुलूस निकालना है. दीदी, शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर रही हो.

शाह ने कहा कि  घुसपैठिए बंगाल के लोगों के हक का रोजगार लेते हैं. बंगाल के लोगों के हक का राशन ले जाते हैं. बंगाल के अंदर कानून व्यवस्था को बिगाड़ते हैं. घुसपैठ को रोकने का काम सिर्फ भाजपा कर सकती है और कोई नहीं कर सकता.

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि, दीदी के पास बंगाल के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है. दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण करती हैं और 10 मिनट मोदी जी को और मुझे गालियां बोलती हैं, दो मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं. बंगाल का युवा आज रोजगार के लिए बंगाल से बाहर जा रहा है. हमने ने तय किया है कि पांच साल के अंदर हर परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार करेगी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति