Saturday , May 8 2021

कोरोना पॉजिटिव मां को बेटे ने घर से निकाला, बेटी-दामाद ने भी सड़क पर छोड़ा, हुई मौत

कोरोना पॉजिटिव मां को बेटे ने घर से निकाला, बेटी-दामाद ने भी सड़क पर छोड़ा, हुई मौत - News AajTakकानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक बेटे ने कोरोना के डर से अपनी बीमार मां को घर से बाहर निकाल दिया. जमीन पर लेटी हुई बुजुर्ग महिला का किसी ने वीडियो बनाकर कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई तत्काल मौके पर पहुंची और  बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

यह मामला कानपुर कैंट थाना क्षेत्र का है, आरोप है कि एक शख्स की मां की तबीयत अचानक बहुत खराब हो गई और आरोपी बेटे ने मां का इलाज कराने के बजाए अपनी बहन के घर के बाहर सड़क पर छोड़ दिया. बीमार मां को देख बेटी और दामाद ने भी उन्हें घर पर नहीं रखा. इस दौरान सड़क पर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही बुजुर्ग महिला का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया पर डॉक्टरों की काफी कोशिश के बावजूद उनकी मौत हो गई. जांच के बाद पता चला कि बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव थी. घर के किसी भी सदस्य ने ऐसी स्थिति में उन्हें सहारा नहीं दिया और घर से बाहर निकाल दिया. बताया जा रहा है कि अब तक महिला का शव लेने भी कोई नहीं आया.

डीसीपी अनूप सिंह बताया कि सोशल मीडिया पर एक वृद्ध महिला का वीडियो वायरल हो रहा था.  जिसमें वो चादर ओढ़े सड़क पर लेटी हुई थीं वीडियो का संज्ञान लेते हुए चकेरी पुलिस ने तत्काल प्रभाव से महिला को इलाज के लिए उर्सला अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई है. जांच करने पर पता चला है कि बीमार मां को सड़क पर उसके बेटे ने ही छोड़ दिया था.  जिन पर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर लोगों पर कहर बनकर टूटी है. रोज हजारों लोगों की जान जा रही है, ऐसे में अपने भी अपनों का साथ छोड़ रहे हैं. उत्तर प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. अस्पताल में बेड्स और ऑक्सीजन की किल्लत बनी हुई है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति