Friday , May 7 2021

UP: पति को बचाने के लिए महिला ने दी अपने मुंह से ऑक्सीजन, पत्नी की गोद में तोड़ दिया पति ने दम

UP: पति को बचाने के लिए महिला ने दी अपने मुंह से ऑक्सीजन, पत्नी की गोद में तोड़  दिया पति ने दम - Uttar Pradesh AajTakआगरा। ऑक्सीजन की कमी कैसे लोगों को मौत का मंजर दिखा रही है इसका सबसे ताजा उदाहरण यूपी के आगरा शहर में देखने को मिला. महामारी के मुश्किल हालात से मजबूर पति ने पत्नी की गोद में ही दम तोड़ दिया. एक पत्नी लाख कोशिशों के बाद भी अपने पति को नहीं बचा पाई और पति ने पत्नी की बाहों में दम तोड़ दिया. जिसने भी इस दृश्य को देखा वो सहम गया.

ऑक्सीजन की कमी ने एक पत्नी को इस कदर लाचार और बेबस बना दिया कि मुंह से दी गई सांसें भी उसके पति को नहीं बचा सकी.  पति को जब ऑक्सीजन नहीं मिला तो पत्नी ने मुंह से सांस देने की कोशिश की.  लेकिन वो कोशिश भी बेकार ही गई. ऑटो रिक्शा में मुंह से सांस देने की ये तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

रेनू सिंघल आगरा के विकास कॉलोनी सेक्टर 7 की रहने वाली है. अचानक उसके पति रवि सिंघल की तबीयत खराब होती है.  सांस लेने में दिक्कत होने लगी. पति की तबीयत बिगड़ती देख पत्नी अकेले अपने पति को ऑटो से लेकर अस्पताल पहुंची. लेकिन वहां पर उन्हें अस्पताल में दाखिला मिलता कि उससे पहले ही वो तड़पने लगे.

पति को मौत की तरफ बढ़ता देख महिला ने अपने मुंह से ही पति के फेफड़ों में सांसें भरना शुरू की. काफी देर तक एक पत्नी अपने पति को माउथ टू माउथ ऑक्सीजन देने की कोशिशें करती है लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी उसकी सांसें ऑक्सीजन न बन सकीं और पति ने पत्नी की गोद में दम तोड़ दिया.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति