Saturday , May 8 2021

नोएडा: रेमडेसिविर के लिए पैर पकड़ गिड़गिड़ाती रहीं महिलाएं, CMO बोले- दोबारा आई तो जेल भिजवा देंगे!

नोएडा: रेमडेसिविर के लिए पैर पकड़ गिड़गिड़ाती रहीं महिलाएं, CMO बोले- दोबारा  आई तो जेल भिजवा देंगे! - Noida DM CMO Remdesivir Injection Viral Video  Patient family member - AajTakनोएडा/लखनऊ। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से कोरोना संक्रमित मरीज दम तोड़ रहे हैं. कई मरीज के परिजन रेमडेसिविर की खोज में मेडिकल स्टोर के चक्कर लगा रहे हैं. नोएडा में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें मरीज के परिजन सीएमओ (चीफ मेडिकल ऑफिसर) के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं, उनके पांव पकड़ रहे हैं कि किसी तरह उन्हें रेमडेसिविर की डोज मिल जाए. नोएडा के डीएम सुहास एल वाई ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सीएमओ को मरीज के परिजनों के साथ अच्छा व्यवहार करने की चेतावनी दी है. उन्होंने चेताते हुए कहा है कि अगर सीएमओ का व्यवहार ठीक नहीं रहा तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

नोएडा डीएम ने स्वास्थ्य कर्मचारियों को भी भी मैसेज दिया है कि कोई भी मरीज या उनके परिवार के लोगों के साथ व्यवहार ठीक नहीं हुआ और शिकायत आई तो कड़ा एक्शन लिया जाएगा.

क्या है मामला?

दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोना के कहर से लोग कराह रहे हैं. ना रेमेडेसिवर इंजेक्शन आसानी से मिल रहा है और न ही अन्य दवाएं. लोग अपनों की जान बचाने के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं. लोगों से अपनों के लिए गुहार लगा रहे हैं.

नोएडा के सेक्टर 39 जिला अस्पताल में ऐसी ही लाचारगी का वीडियो वायरल हुआ है. जहां एक महिला रोरो कर सीएमओ के पांव पकड़ कर इंजेक्शन दिलवाने की गुहार लगा रही है. महिला, सीएमओ के पांव पकड़ कर कह रही है साहब इंजेक्शन दिलवा दीजिये सर. एक नहीं बल्कि सीएमओ के पास पहुंची कई महिलाएं सीएमओ के पांव पकड़-पकड़ कर रो रही हैं.

वहीं सीएमओ, सभी महिलाओं के पर्चे पकड़े और अपने केबिन में चले गए. बाद में महिला ने बताया कि सीएमओ ने आश्वासन दिया है कि अगर इंजेक्शन हुआ तो दिलवा देंगे. इसके जवाब में महिला ने कहा कि सर हमलोग दोबारा आएंगे. इसके जवाब में सीएमओ ने कहा दोबारा आई तो जेल भिजवा देंगे.

दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोना का कहर जारी है. दवाओं और ऑक्सीजन के लिए लोग परेशान हैं. रोजाना नोएडा में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. आरोप है कि डीएम को छोड़कर कोई अधिकारी बहुत एक्टिव नजर नहीं आ रहा है.

यूपी सरकार दावा कर रही है कि इंजेक्शन, दवाओं और ऑक्सीजन की कमीं नहीं है तो फिर आए दिन नोएडा गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली दवाओं के लिए भटकते अधिकारियों के पांव पकड़ते की तस्वीरें क्यों आ रही हैं?

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति