Thursday , June 24 2021

कोरोना से जूझ रहे आजम खान की तबीयत बिगड़ी, सीतापुर जेल से भेजे गए लखनऊ मेदांता

सीतापुर/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को सीतापुर जेल से लखनऊ मेदांता अस्पताल भेजा गया है. आजम खान के साथ उनके बेटे अब्दुल्लाह को भी लखनऊ मेदांता अस्पताल भेजा गया है. दोनों कोरोना संक्रमित हैं. आजम खान और उनके बेटे की तबीयत बिगड़ने के बाद यह फैसला लिया गया है.कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आजम और उनके बेटे को लखनऊ रवाना किया गया है. आजम की तबीयत बिगड़ने के बाद SDM सदर अमित भट्ट और CO सिटी पीयूष कुमार सिंह सहित आला अधिकारी जिला कारागार के अंदर पहुंचे थे.

जेल विभाग की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, जिला कारागार सीतापुर में निरुद्ध विचाराधीन बंदी आजम खान पुत्र और उनके पुत्र अब्दुल्लाह खान को जिला स्तरीय चिकित्सकों की टीम द्वारा दी गयी सलाह के आधार पर  कोविड के बेहतर इलाज के लिए रविवार की शाम लगभग 6:30 बजे पुलिस की सुरक्षा में लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल रवाना कर दिया गया है. दोनों कुछ दिनों से कोरोना पॉजिटिव थे.

बता दें कि आजम खान यूपी की सीतापुर जेल में बंद हैं. उनपर पचास से ज़्यादा मुकदमों दर्ज हैं जिसकी वजह से वह जेल में हैं. हाल ही में आजम खां की कोरोना जांच की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. आजम के साथ जेल में बंद 13 और कैदी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे.13 कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई थी. सेहत बिगड़ने के वजह से आजम ने रोज भी नहीं रख रहे थे. वह कुछ दिन पहले रोजे पर चल रहे थे लेकिन स्वास्थ्य में गिरावट के चलते उन्होंने ने रोजा रखना बंद कर दिया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति