Friday , June 18 2021

इस खिलाड़ी की सलाह पर पृथ्वी ने जड़े थे एक ही ओवर में 6 चौके

आईपीएल के दूसरे चरण में भी पृथ्वी शॉ अपना पुराना प्रदर्शन जारी करना चाहते हैं. उन्होंने शिवम मावी के एक ही ओवर में लगातार 6 चौके जड़े थे. अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के बारे में पृथ्वी शॉ ने बड़ा खुलासा किया है.

शिखर धवन की सलाह पर पृथ्वी ने जड़े थे 6 चौके

पृथ्वी शॉ ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी के एक ही ओवर में 6 चौके जड़े थे जो अपने आप में अनोखा करिश्मा था. पृथ्वी ने बताया कि मुझे पांचवीं गेंद के बाद मालूम पड़ा कि एक गेंद और बाकी है, क्योंकि मावी ने ओवर की पहली गेंद वाइड फेंकी थी.

धवन ने 6 चौके मारने के लिए किया प्रेरित

पृथ्वी शॉ ने कहा कि मैंने पांच चौके मारने के बारे में नहीं सोचा था. लेकिन छठा चौका मारने से पहले मैं जरूर उसके बारे में सोच रहा था. अगर पांच गेंद पर पांच चौके मारने के बाद मैं इतना करीब हूं तो मुझे छठा जरूर जड़ना चाहिये.

14वें सीजन में पृथ्वी ने मचाया धमाल

आईपीएल 14वें सीजन के पहले हिस्से में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दमदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 8 मैचों में 308 रन बनाए. शॉ ने इस दौरान 3 अर्धशतक भी जड़े.

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अपने बल्ले से कई बार टीम को मैच जिताये हैं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ कमाल की बल्लेबाजी करते हुए पहले ओवर में लगातार 6 चौके लगाए.

टेस्ट टीम से जगह गवां चुके हैं पृथ्वी

पृथ्वी शॉ ने जब वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था तब उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी और डेब्यू में ही शतक जड़ा था लेकिन पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में खेली गई सीरीज के पहले टेस्ट में वे बुरी तरह फ्लॉप हुए जिसके कारणवश शुभमन गिल ने उनकी जगह ले ली.

अब पृथ्वी शॉ भारतीय टीम में वापसी करने के लिए मेहनत कर रहे हैं. उम्मीद है कि जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति