Thursday , June 24 2021

मास्क ना पहनने पर Mithali Raj ने अपने पिता को कर दिया ट्रोल, देखें Viral Tweet

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) के नए मामलों और मौतों के आंकड़ों में उतार-चढ़ाव जारी हैं. देशभर में एक बार फिर 2 लाख से ज्यादा कोविड-19 के नए मामले दर्ज किए गए हैं.

ऐसे में कई खिलाड़ी है जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.  इसमें अब मिताली राज (Mithali Raj) का नाम शामिल हो गया है जो ऑटो ड्राइवर्स की मदद कर रही हैं. हालांकि इसी बीच एक मजेदार किस्सा हुआ है.

मिताली राज ने खीचीं अपने पिता की टांग 

मिताली राज (Mithali Raj) ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीरें शेयर की जिसमें वह ऑटो ड्राइवर को राशन और पैसे के साथ जरूरत का सामान देते नजर आ रहे हैं.

मिताली राज (Mithali Raj) ने कैप्शन में लिखा, ‘कोरोना वायरस के मुश्किल समय में मिताली राज इनिशिएटिव के साथ मेरे पिता ऑटो ड्राइवर्स को पैसे और राशन दे रहे हैं. यह पहल मैंने पिछले साल शुरू की थी लेकिन अब मेरी गैरमौजूदगी में मेरे पिता यह जिम्मेदारी उठा रहे हैं. यहां केवल एक ही परेशानी है उनका मास्क’.

 

बता दें कि तस्वीरों में मिताली (Mithali Raj) के पिता ने मास्क अच्छे से नहीं पहना हुआ है. उनका मास्क नाक के नीचे हैं और यही वजह से मिताली ने उनकी टांग खींची है

देशभर में 24 घंटे में 211553 नए केस आए सामने

वर्ल्डोमीटर के अनुसार, पिछले 24 घंटे में भारत में 2 लाख 11 हजार 553 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए है, जबकि इस दौरान 3842 लोगों की जान गई. इसके बाद भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2 करोड़ 73 लाख 67 हजार 935 हो गई है, जबकि 3 लाख 15 हजार 263 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति