Friday , June 18 2021

Michael Vaughan इस भारतीय दिग्गज की बातें नहीं कर पा रहे सहन, चिड़ के कारण करना चाहते हैं ब्लॉक

टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों के खिलाफ ज्यादातर मौकों पर विवादित बयान देने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) को सोशल मीडिया पर एक शख्स से चिड़ हो गई है. दरअसल, माइकल वॉन (Michael Vaughan) आजकल वसीम जाफर की बातें सहन नहीं कर पा रहे जो अक्सर कुछ विवादित बयानों को लेकर उनकी ट्विटर पर खिंचाई कर देते हैं.

आखिर किसे ब्लॉक करना चाहते हैं माइकल वॉन? 

माइकल वॉन से एक क्रिकेट वेबसाइट के इंटरव्यू के दौरान जब रैपिड फायर राउंड में पूछा गया कि ऐसा कौन सा क्रिकेटर है, जिसे वो सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहते हैं, तो उन्होंने बिना समय लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर का नाम ले लिया. हाल ही के दिनों में कई मौकों पर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर माइकल वॉन की बोलती बंद करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है. ऐसे में माइकल वॉन को वसीम जाफर की बातें सहन नहीं हो रही हैं और वह उन्हें ब्लॉक करना चाहते हैं.

माइकल वॉन ने कोहली पर दिया था विवादित बयान 

बता दें कि कुछ दिनों पहले माइकल वॉन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि
केन विलियमसन भारतीय होते तो वो आज दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी होते. लेकिन, ऐसा नहीं है क्योंकि आप को ऐसा कहने नहीं दिया जाएगा. क्योंकि आपके पास विराट कोहली हैं और वो विराट कोहली (Virat Kohli) की बराबरी नहीं कर सकते क्योंकि उनके 100 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स नहीं हैं.

वसीम जाफर ने दिया था करारा जवाब

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पिछले कुछ मौकों पर भी वॉन के बयानों का अपने ही अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया है. इस बार जाफर ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का सहारा लेते हुए वॉन को दखलअंदाजी करने वाला बता डाला. जाफर ने ट्वीट कर लिखा- ‘अतिरिक्त उंगली ऋतिक के पास है, लेकिन करता माइकल वॉन है’.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति