Thursday , June 24 2021

क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की वाइफ Dhanashree ने अख‍ियों से चलाई गोली, फैंस को कर दिया घायल

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैंस को मदहोश कर दिया है. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अख‍ियों से गोली चलाते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देख फैंस घायल हो जाएंगे.

धनश्री ने अख‍ियों से चलाई गोली

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. धनश्री वर्मा ने अपने लेटेस्ट फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये ली है मेरी आँखों ने कसम है आज..’ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपनी फोटो शेयर कर फैंस को घायल कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.

एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं धनश्री

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) खूबसूरती और स्वैग के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, उनकी तस्वीरें इस बात की गवाही देती हैं. धनश्री वर्मा पेशे से डांसर, कोरियोग्राफर और यू-ट्यूबर हैं. उनके डांस वीडियोस सोशल मीडियो पर काफी पसंद किए जाते हैं. धनश्री वर्मा को डांस के अलावा क्रिकेट में काफी दिलचस्पी है, यही वजह है कि उन्होंने एक क्रिकेटर को अपना लाइफ पार्टनर बनाया है.

हिप-हॉप डांसर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति