Sunday , July 25 2021

दुबई में अच्छी नौकरी के लिये रेनू बनी आयशा, कुछ दिन पहले ही हिंदू लड़के से की थी शादी

शाहजहांपुर/लखनऊ। जबरन और फर्जी धर्मांतरण रैकेट के खुलासा के बाद यूपी के शाहजहांपुर जिले से धर्म परिवर्तन का एक अनोखा मामला सामने आया है, यहां एक हिंदू युवती ने नौकरी के खातिर मुस्लिम धर्म अपना लिया। दिल्ली में एयरपोर्ट पर काम करने वाली युवती ने बताया कि उन्होने दुबई में नौकरी करने के लिये अपना धर्म परिवर्तन कराया है, क्योंकि मुस्लिम होने पर वहां एडवांटेज मिलता है, इसके साथ ही भारत में सैलरी कम मिलती है, जबकि दुबई एयरपोर्ट में नौकरी करने पर सबसे अधिक सैलरी मिलती है, बता दें कि युवती की पिछले महीने ही हिंदू लड़के से शादी हुई थी।

कहां का है मामला

मामला थाना तिलहर के कस्बे का है, जहां की रहने वाली युवती रेनू गंगवार ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल कर लिया, दिल्ली एयरपोर्ट पर टिकट रुम में काम करने वाली युवती रेनू गंगवार का कहना है कि  उन्होने दुबई में नौकरी करने के लिये अपना धर्म परिवर्तन कराया है।

आवेदन किया

रेनू ने बताया कि एयरपोर्ट में उन्होने आवेदन किया, जहां मुस्लिम लड़कियों को ज्यादा बेनिफिट दिये जाते हैं, ऐसे में उन्होने अपना धर्म परिवर्तन कराया है, फिलहाल उनके इस बयान पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है, उनका कहना है कि उन्होने अपने माता-पिता की सहमति से ही धर्म बदला है, उन्हें किसी तरह की ग्लानि भी नहीं है, अभी पिछले महीने ही उनकी शादी हिंदू लड़के से हुई है, लड़का मुंबई में नौकरी कर रहा है।

रेनू से बनी आयशा अल्मी
धर्मांतरण कार्ड के अनुसार रेनू गंगवार अब आयशा अल्मी है और उनका धर्म इस्लाम है, नौकरी के लिये धर्मांतरण का ये अनोखा मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल यूपी एटीएस द्वारा जबरन धर्मांतरण रैकेट के खुलासे के बाद अब उसके हाथ ये दस्तावेज लगे हैं, जिनमें आरोपी जहांगीर काजी और उमर गौतम ने 1 हजार लोगों का धर्मांतरण करवाया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति