Thursday , July 29 2021

ऑफिस कुलीग को चूमते हुए CCTV में कैद हो गए हेल्‍थ सेक्रेटरी, सीक्रेट अफेयर के खुलासे से सनसनी

ब्रिटेन के स्‍वास्‍थ्‍य सचिप मैट हैनकॉक अपनी सबसे करीबी सहयोगी जीना कोलाडांगेलो को चूमते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हे । द सन की रिपोर्ट के अनुसार, 42 साल के मैट का जीना के साथ सीक्रेट अफेयर चल रहा है । इन दोनों को किस करते हुए कैमरे में कैद किया गया है, यह घटना लंदन में हेलथ डिपार्टमेंट के हेडक्‍वार्टर में उनके ऑफिस के बाहर की बताई गई है ।

महामारी के बीच अफेयर की चर्चा

मैट हैनकॉक, इस सीसीटीवी फुटेज में अपने ऑफिस के बाहर एक ब्‍लैक ड्रेस पहने महिला को किस करते हुए स्‍पष्‍ट रूप से देखे गए हैं । ये तस्वीरें पिछले महीने की 6 तारीख की बताई जा रही हैं । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों अकसर ही एक साथ  देखे जाते हैं । एक सूत्र ने मामले में कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक का उनकी सहयोगी के साथ महामारी के बीच अफेयर चल रहा है, जिन्‍हें टैक्सपेयर्स के पैसों से हायर किया गया है ।

शादीशुदा और तीन बच्‍चों के बाप हैं हैनकॉक

आपको बता दें मैट हैनकॉक ने 15 साल पहले मार्था होयर मिलर से शादी की थी, इस दंपति के तीन बच्चे हैं । वहीं जिस महिला को मैट किस कर रहे हैं उनका नाम जीना कोलाडांगेलो बताया जा रहा है । जीना, 43 साल की हैं, वो भी शादीशुदा हैं । उनके भी तीन बच्‍चे हैं और उनके पति ओलिवर ट्रेस फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ओलिवर बोनास के मालिक हैं ।

मैट पर लगते रहे हैं आरोप

आपको बता दें, ब्रिटेन के स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक पर कोरोना वायरस महामारी से निपटने में असफलता को लेकर आरोप लगते रहे हैं । मैट पर फेल्‍ड टेस्टिंग के साथ-साथ होम आइसोलेशन में रह रहे रोगियों की देखभाल करने में सफल ना होने और एक उलझे हुए परीक्षण और ट्रेस रोलआउट पर अरबों बर्बाद करने और पीपीई अनुबंधों पर लाखों खर्च करने का आरोप लग चुके हैं । ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के पूर्व शीर्ष सहयोगी डोमिनिक क्युमिंग्स ने भी मैट हैनकॉक पर निशाना साधा था, और दावा किया था कि उन्‍हें उनकी खामियों के लिए बर्खास्त कर देना चाहिए था, उनका आरोप है कि मैट ने लोगों से झूठ बोला ।

Tags :

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति