Sunday , July 25 2021

हाइजीन और वेलनेस सॉल्यूशंस की नई रेंज लांच

हाल के दिनों ने हम सबने देखा कि कैसे दुनिया भर में स्वास्थ्य और स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए स्वच्छता एक महत्वपूर्ण शर्त बन गई है। कैसे कीटाणुओं और विषाणुओं के प्रसार को रोकने के लिए स्वच्छता समाधानों ने त्रुटिहीन रूप से कार्य किया है। स्वस्थ रहने के लिए अच्छी स्वच्छता जरूरी है। गौरतलब है कि कोविड-19 से पहले के समय और कोविड के बाद के समाज में स्वच्छता की भूमिका को समझने की दिशा में उपभोक्ता-व्यवहार में एक महत्वपूर्ण बदलाव आया है। इसी बदलाव को समझते हुए सेंचुरी पल्प एंड पेपर ने आज फेशियल टिश्यू की नई रेंज लांच किया। सेंचुरी पल्प एंड पेपर ने बिड़ला केयर ब्रांड नाम के तहत हाइजीन और वेलनेस सॉल्यूशंस की पांच नई रेंज को पेश किए, जिसमे आज के ताज़ा हालात के मद्देनजर और उपभोगताओं की स्वच्छता का ध्यान रखा गया है।
इस मौके पर कंपनी के सीईओ जेपी नारायण ने बताया कि देश में गंदगी और अनहाइजीनिक गत्विधियों की वजह से बीमारियां बढ रही है। ऐसे में अपने ओर अपने लोगों को स्वच्छ रखने के मकसद से कंपनी ने केयरिंग फॉर यू, योर फैमिली एंड मदर अर्थ के टैगलाइन के साथ कस्टमर्स को वेट वाइप्स और पॉकेट टिश्यू के रूप में स्वच्छता और वेल्ल्नेस सॉल्यूशंस की नए प्रोडक्ट पेश करता है, जो हाइजीनिक और टिकाऊ हैं। उन्होंने बताया की बिड़ला केयर वाइप्स न केवल उपभोक्ताओं के लिए बल्कि पर्यावरण के लिए भी अच्छे हैं। जो 100% प्रकृति-आधारित, बायोडिग्रेडेबल, कम्पोस्टेबल, नॉनवॉवन फाइबर से बने होते है. कस्टमर्स के विभन्न जरूरतों और विभिन व्यापक वर्ग को पूरा करने के लिए, ब्रांड ने आज 5 विशेष प्रकार के वाइप्स लॉन्च किए हैं। परफ्यूम्ड फ्लोरल वाइप्स, एकवा परफ्यूम्ड वाइप्स,बेबी वाइप्स, कीटाणुनाशक वाइप्स, मेडिकेटेड बाथ वाइप्स.
साथ ही लोगों को चलते-फिरते तरोताजा करने में मदद करने के लिए, सेंचुरी पल्प एंड पेपर ने बिड़ला केयर द्वारा पॉकेट टिश्यू लॉन्च किया। इस रेंज के तहत दो रेंज लांच की गयी है परफ्यूम्ड पॉकेट टिश्यू, नॉन परफ्यूम्ड पॉकेट टिश्यू.
सेंचुरी पल्प एंड पेपर के सीईओ, जेपी नारायण ने कहा कि सेंचुरी पल्प एंड पेपर इस बात को रेखांकित करता है कि हमने स्वच्छता के बारे में जागरूकता पैदा करने के प्राथमिक उद्देश्य के साथ परिचालन में बदलाव किया है। साथ ही सेंचुरी पल्प एंड पेपर की आने वाले वर्षों में कई और हाइजीन एंड वेलनेस सॉल्यूशंस लॉन्च करने की भी योजना है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति