Sunday , July 25 2021

हां, धमकी दे रहा हूं, बीजेपी नेता मंच पर आए तो बक्कल उधेड़ दिए जाएंगे! झड़प के बाद बोले टिकैत

नई दिल्ली। दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर बुधवार को किसान प्रदर्शनकारियों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. इस झड़प के बाद किसान नेता राकेश टिकैत आगबबूला होकर बीजेपी वालों पर बरसे. राकेश टिकैत ने कहा कि वो वहां पर आ गए और अपने किसी नेता का स्वागत करना चाह रहे थे, ये कैसे हो सकता है. ये मंच संयुक्त मोर्चे का है, अगर मंच पर जाना है तो इसमें शामिल हो जाओ.

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सड़क पर मंच होने का मतलब ये नहीं है कि कोई भी मंच पर आ जाएगा. अगर आना ही है तो बीजेपी छोड़कर आ जाएं, जो कब्जा करने की कोशिश करेगा उनके बक्कल उधाड़ दिए जाएंगे.

”हां, धमकी दे रहा हूं”
किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हां, मैं धमकी दे रहा हूं. मंच पर कब्जा करने नहीं दिया जाएगा, पूरे प्रदेश में उन्हें कहीं आने नहीं दिया जाएगा. ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ है, उनकी (बीजेपी कार्यकर्ता) कोशिश थी कि वो मंच पर झंडा लगाएं और अपने नेता का स्वागत करें.

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हमारे लोगों ने किसी की गाड़ी पर पत्थर नहीं चलाए हैं, अगर कोई अब आया तो उसकी गाड़ी नहीं निकलने दी जाएगी. यहां पर गोला-लाठी का सामान तैयार है, जो भी बीजेपी का कार्यकर्ता मंच की तरफ आएगा उसपर एक्शन लिया जाएगा.

राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी वाले इस आंदोलन पर कब्जा करना चाह रहे हैं, तीन दिनों से अलग-अलग इलाकों में वो आ रहे हैं. पुलिस भी इनका साथ दे रही है. राकेश टिकैत ने कहा कि अगर ये रोज-रोज होगा तो उनका इलाज कर दिया जाएगा. राकेश टिकैत ने कहा कि वो इस बारे में मामला भी दर्ज करवाएंगे.

दरअसल, बुधवार दोपहर को बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता गाजीपुर बॉर्डर के पास अपने एक नेता का स्वागत करने पहुंचे थे. लेकिन देखते ही देखते यहां बवाल हो गया. किसान प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि बीजेपी के कार्यकर्ता उनके मंच पर आने की कोशिश कर रहे थे, वहीं बीजेपी का कहना है कि किसान प्रदर्शनकारियों ने उनपर पथराव किया.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति