Sunday , July 25 2021

MP: ‘शाम तक बनी थी एक सड़क, सुबह हो गई चोरी,’ एक चिट्ठी से पानी-पानी हुआ प्रशासन

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक अजब-गजब सा मामला सामने आया है. जहां उप सरपंच ने जिले के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को एक ऐसा पत्र लिखा है कि पूरे जिले में चर्चा हो रही है. उप सरपंच ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि मेरे वार्ड क्रमांक-15 में एक सड़क शाम तक बनी थी. सुबह चोरी हो गई है.”

मामला सीधी जिले के मझौली विकासखंड के मेंढरा ग्राम पंचायत का है. जहां ग्राम पंचायत द्वारा पंचायत निधि से कागजों पर ही 1 किलोमीटर लंबी सड़क 10 लाख रुपए की लागत से बनाई गई थी, लेकिन मौके पर सड़क ही नहीं है.

ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने उप सरपंच रमेश कुमार यादव के साथ, मझौली के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं थाना प्रभारी मझौली को एक भरा शिकायत पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने शिकायत की है कि ग्राम पंचायत में शाम तक एक सड़क बनी थी लेकिन सुबह चोरी हो गई है.

इस मामले के सामने आने के बाद से सीईओ एवं थाना प्रभारी सभी हैरान हैं. मझौली जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO) एम.एल. प्रजापति का कहना है ”7 जून को मेरी पदस्थापना मझौली जनपद पंचायत में हुई है, आवेदन पत्र ग्रामीणों द्वारा दिया गया है. इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.” ये मामला भ्रष्टाचार से जुड़ा हुआ मामला है लेकिन उपसरपंच के तंज भरे आवेदन पत्र की चर्चा पूरे जिले में है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति